• Sat. Jun 15th, 2024

धार में किराना व्यापारी से लूट का खुलासा: पुलिस ने 4 आरोपियों को दबोचा, बड़वानी में फरियादी के घर से ही बरामद हुए रुपए – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Nov 26, 2022    150816 views     Online Now 120

रेणु अग्रवाल, धार/समीर शेख, बड़वानी। मध्यप्रदेश के धार जिले में एक किराना व्यापारी से हुई लूट के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है। इधर बड़वानी पुलिस ने जिले में दो दिन पहले 4 लाख 70 हजार रुपये की चोरी की शिकायत का खुलासा किया है। फरियादी के घर से ही रुपये बरामद हुए।

किराना व्यापारी से लूट करने वाले 4 बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े

धार जिले के गंधवानी थानांतर्गत किराना व्यापारी के साथ लूट करने वाले 4 बदमाशों को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है। दरअसल, ग्राम अवल्दामान में बीते दिनों किराना व्यापारी नितेश जैन बाइक से जीराबाद से गंधवानी नगदी लेकर आ रहा था। जिसके साथ रात करीब 8.00 बजे अज्ञात 4 बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग लूटा लिया था। जिसमें 1 लाख 70 हजार रुपये की लूट की गई थी। लूट की घटना से क्षेत्र में सनसनी और व्यापारियों में दहशत का माहौल पैदा हो गया था।

इस घटना को ट्रेस करने के लिए पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने टीम तैयार की थी। टीम ने अपराधियों पर लगातार निगाह रखी, जांच कर इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य एकत्रित किये गए। मुखबिर की सूचना पर लूट के आरोपियों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों ने जुर्म कुबूल कर लिया।

जिला अस्पताल में खुलेआम वसूली: सोनोग्राफी के लिए प्रसूताओं से लिए जा रहे 200 रुपए, ‘डॉ सोनी’ का आ रहा नाम, CMHO और सिविल सर्जन ने भी माना पर कार्रवाई नहीं

मामले में एक नाबालिक सहित चार बदमाश को गिरफ्तार कर आरोपियों के कब्जे से कुल लूटा गया सामान 1 लाख 31 हजार 1 सौ रुपये नगद, लूटा गया बैग और घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल जब्त की गई है। बची शेष राशी को घूमने फिरने में खर्च करना बताया है।

See also  कुछ दिन पुरानीं Hyundai i20 खरींदे मात्र 2

4 लाख से अधिक की चोरी का खुलासा, घर से ही बरामद हुए रुपये

बड़वानी कोतवाली थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर हरि यादव के मकान से दो दिन पूर्व 4 लाख 70 हजार रुपये गायब हो गए थे। जिसकी शिकायत फरियादी ने की थी। जिस पर कोतवाली पुलिस ने मामला जांच में लेते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले, लेकिन फरियादी के घर से कोई भी अंजान व्यक्ति के आने जाने का फुटेज नहीं मिला और न ही कोई संदिग्ध नजर आया।

‘मुझे मेरी बीवी से बचाओ’: ट्रेवल एजेंसी संचालक पति ने पुलिस से लगाई गुहार, बोला- पत्नी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पीटा

जिसके बाद पुलिस ने रुपये घर में होने की आशंका जताते हुए परिजन को सर्चिंग की सलाह दी। पुलिस के अनुसार फरियादी की पत्नी को रुपये उन्हीं के किचन से मिले। पुलिस ने बताया की फरियादी की पत्नी ने अलमारी से रुपये निकालकर किचन में रख दिया, जिसे भूलवश किचन से निकाल नहीं पाई थी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL