• Sun. Jun 16th, 2024

35 पुलिसकर्मियों के घरों में चोरी: 3 आरोपी गिरफ्तार, जेवर खरीदने वाला साहूकार फरार, इधर नकली पुलिस बनकर डकैती की कोशिश, एक बदमाश की हुई जमकर धुनाई – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Jan 30, 2023    150823 views     Online Now 247

रेणु अग्रवाल। धार पुलिस ने 35 पुलिसकर्मियों के घरों को निशाना बनाकर जेवर और नकदी चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके पास से लाखों के जेवर, लोहे की टॉमी, कटर, टॉर्च, दस्ताने और सोना-चांदी तौलने की मशीन जब्त की है।

MP: 27 फरवरी से 27 मार्च तक चलेगा विधानसभा का बजट सत्र, बेहद खास है यह सेशन

साइबर पुलिस ने बताया कि पानसिंह अमरिया निवासी बगोली थाना टांडा, अम्बाराम भूरिया निवासी गातला थाना टांडा, दीपेन्द्र मोहनिया निवासी अलीराजपुर को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपियों ने खंडवा, खरगोन, होशंगाबाद, हरदा, देवास के 35 पुलिसकर्मियों के घरों में चोरी करना कबूला है। आरोपी बिचोलिए आरोपी रमेश चौहान के जरिए साहूकार गौरव जैन को चोरी के जेवर बेचते थे। रमेश को थाना टांडा पुलिस ने गिरफ्तार किया। साहूकार गौरव जैन की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

MP: कटनी की निर्दलीय मेयर प्रीति सूरी और 3 पार्षद बीजेपी में शामिल, एक जिला पंचायत सदस्य ने भी थामा भाजपा का दामन

घर में घुसकर डकैती की कोशिश

नीरज काकोटिया, बालाघाट। बालाघाट के लांजी थानांतर्गत बिंझलगांव गांव में लूट के इरादे से इंदुप्रसाद बिहोने के घर में 7 बदमाश पुलिस बनकर घुस गए। कट्टा अड़ाकर बदमाशों ने पिता-पुत्र के साथ मारपीट की। हालांकि संदेह होने पर पिता-पुत्र ने एक लुटेरे को दबोच लिया। वहीं घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई और बदमाश की जमकर धुनाई कर दी।

पीड़ित इंदुप्रसाद बिहोने ने बताया कि अपने आपको बालाघाट एसपी ऑफिस से आने की बात कहकर 7 युवक उनके घर में घूसे। जिन्होंने अवैध हथियार होने के नाम पर सीधे घर में सर्चिंग करते हुए आलमारी समेत अन्य स्थानों में खोजबीन कर सामानों को फेंक दिया। उन्हें कुछ नहीं मिला। संदेह होने पर युवकों से आईडी और सर्च वारंट के संदर्भ में बात की तो बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर मारपीट कर दी। जिससे उन्हें चोटे आई। किसी कदर एक आरोपी को उन्होंने दबोच लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

See also  EPFO Miss Call Service - एक मिस्ड कॉल देकर जानिये EPFO कितना

इंदौर में बनाए गए 3 ग्रीन कॉरिडोर: पुणे पहुंचाया गया ब्रेन डेड व्यवसायी का दिल, लिवर और दोनों किडनियां भी की गईं डोनेट

सोयाबीन चुराने वाले गिरोह को पकड़ा

धर्मेद्र यादव। सीहोर के कन्नौद रोड पर स्थित गोदाम से सोयाबीन चोरी का खुलासा कर दिया है। दरअसल, आरोपी ईश्वरसिंह राजपूत ने अपने तीन साथी राहुल मालवीय, रजत केवट, देवेन्द्र और लोकेन्द्र मालवीय के साथ मिलकर चोरी की थी। पीड़ित गोदाम मालिक की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों को 12 क्विंटल सोयाबीन और एक बाइक समेत गिरफ्तार किया है।वहीं लोकेन्द्र मालवीय फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL