• Sun. Jun 16th, 2024

विधायक की छवि धूमिल करने का मामला: जमानत पर छूटने के बाद युवक ने MLA, उनके समर्थक और पुलिस पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, एसपी से की शिकायत – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Dec 17, 2022    150838 views     Online Now 136

मनीष मारू,आगर मालवा। मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले की सुसनेर विधानसभा से विधायक राणा विक्रम सिंह के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले युवक ने जेल से जमानत पर छूटने के बाद विधायक, उनके समर्थक और पुलिस पर मारपीट और प्रताड़ित करने आरोप लगाया है। युवक ने एसपी के नाम एक शिकायती आवेदन एएसपी नवलसिंह सिसोदिया को दिया है।

दरअसल, गत दिनों सुसनेर पुलिस ने विधायक के समर्थकों की शिकायत पर एक युवक गोविंद सूर्यवंशी को गिरफ्तार किया था। युवक पर आरोप था कि वह सोशल मीडिया पर अनर्गल पोस्ट डाल कर विधायक की छवि धूमिल कर रहा है। पकड़े गए युवक का बयान देते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसे खुद युवक की आईडी और उसके बाद विधायक राणा विक्रम सिंह की आईडी से पोस्ट किया गया था।

Cyber Crime: महिला विधायक के डांस वाले वीडियो पर अभद्र टिप्पणी, नगर परिषद अध्यक्ष के भतीजे पर FIR दर्ज

इस वीडियो में युवक ने शहर के कई गणमान्य नागरिकों, भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित कुछ पत्रकारों के नाम बताते हुए कहा था कि इन लोगों के कहने पर ही वह विधायक की छवि धूमिल कर रहा था। युवक को पुलिस ने SDM कोर्ट में पेश किया था. जहां से उसका जेल वारंट बन गया था।

MP में रेत माफियाओं के हौसले बुलंद: शिक्षक ने तेज रफ्तार में वाहन चलाने से मना किया, तो बदमाशों ने लोहे के सरिये और डंडों से पीटा, VIDEO वायरल

सुसनेर विधायक राणा विक्रम सिंह ने जिस दलित युवक का वीडियो वायरल किया था, उसी युवक ने जमानत पर छूटने के बाद अब विधायक राणा, उनके समर्थकों के साथ सुसनेर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवक ने आवेदन में बताया है कि उनके निवास पर विधायक के कहने पर पुलिस ने मारपीट की और जिला बदर की कार्रवाई का धौंस देकर शहर के गणमान्य और राजनीतिक लोगों के फर्जी नाम बुलवाने का आरोप लगाया है। दलित युवक ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में विधायक और पुलिस पर कार्रवाई करने के लिए ज्ञापन दिया है।

See also  व्यापमं कांड में CBI कोर्ट का बड़ा फैसला: गोल्ड मेडलिस्ट सॉल्वर और परीक्षार्थी को सुनाई 3 साल की सजा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL