• Sat. Jul 13th, 2024

MP MORNING NEWS: नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे सीएम शिवराज, राजधानी में NTCA की बड़ी बैठक, टाइगर रिजर्व की समस्याओं पर होगा मंथन, देवास दौरे पर रहेंगे दिग्विजय सिंह, इन इलाकों की बिजली रहेगी गुल

ByCreator

May 28, 2023    150827 views     Online Now 426

अमृतांशी जोशी, भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दो दिवसीय दिल्ली दौरे का आज दूसरा दिन है। सीएम आज नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे। नए संसद भवन का उद्घाटन समारोह की सुबह सवा सात बजे से शुरुआत हो गई है। उद्घाटन के बाद नीति आयोग की सीएम काउंसिल बैठक में शिवराज शामिल होंगे। देर शाम बैठक के बाद दिल्ली से भोपाल के लिए रवाना होंगे मुख्यमंत्री।

22 लाख के गेहूं की हेराफेरी का मामला: सरकार को चपत लगाने वाले तीन अधिकारियों को कोर्ट ने सुनाई 7-7 साल की सजा, लगाया इतना जुर्माना

देश भर के टाइगर रिजर्व की समस्याओं पर राजधानी में होगा दो दिवसीय मंथन
आज से दो दिन तक राजधानी भोपाल में NTCA की बड़ी बैठक होने जा रही है। जिसमे देश भर के टाइगर रिजर्व की समस्याओं पर मंथन किया जाएगा। आज और कल IIFM कैंपस में होगी बैठक। केंद्रीय पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे। केंद्रीय पर्यावरण राज्य मंत्री अश्विनी चौबे समेत NTCA के सदस्य तीन सांसद सुशील मोदी,दिया कुमारी, कीर्तिवर्धन सिंह भी बैठक में शामिल हो सकते हैं। देश भर के टाइगर रिजर्व से जुड़े मुद्दे और उनकी समस्याओं के निराकरण पर चर्चा होगी। टाइगर के अलावा चीता प्रोजेक्ट पर भी इस बैठक में समीक्षा हो सकती है। हाल ही में चीता प्रोजेक्ट के लिए 11 सदस्यीय स्टीयरिंग कमेटी का गठन किया गया है। 

आज देवास दौरे पर रहेंगे दिग्विजय सिंह, हारी हुई सीटों पर दिग्गी का मंथन जारी

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज देवास दौरे पर रहेंगे,  देवास के बागली और खातेगांव विधानसभा क्षेत्र में करेंगे बैठक। काँग्रेस कार्यकर्ता,नगर पालिका, जनपद,जिला पंचायत के चुने गये सदस्यों,सेवादल, महिला काँग्रेस,युवक काँग्रेस, किसान कांग्रेस,आईटी सेल,NSUI सहित सभी प्रकोष्ठ की बैठक लेंगे। मण्डलम ,सेक्टर की बैठक भी लेंगे दिग्विजय सिंह। बता दें कि दिग्गी के दौरे के जरिए संगठन की मजबूती में कांग्रेस जुटी हुई है।

See also  CG NEWS : स्कॉर्पियो और ट्रक में भिड़ंत, लिपिक की मौके पर मौत, सीट बेल्ट बांधने से चालक की बच गई जान

9 साल की शादी को शौहर ने 9 सेकेंड में तोड़ा: गुजरात से ग्वालियर में बैठी पत्नी को फोन पर दिया तीन तलाक, पीड़िता ने SSP से लगाई न्याय की गुहार

राजधानी के कई इलाकों में 6 घंटे तक बिजली रहेगी गुल 

राजधानी के कई इलाकों में आज 6 घंटे तक बिजली गुल रहेगी। तीन शिफ्ट में मेंटेनेंस का कार्य होगा, जिससे सप्लाई ठप्प रहेगी। सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक बिजली गुल रहने वाली है, अगर कोई जरूरी काम हो तो उसे पहले ही निपटा ले। 

इन इलाकों में बिजली सप्लाई ठप्प रहने वाली है

करोंद, बरखेड़ी, वास्तु विहार, निर्मल नगर, राधा-कुंज कॉलोनी, देवकी नगर, पंचायती कॉलोनी, गैस राहत एरिया, आई सेक्टर इंडस्ट्यिल एरिया,वाल्मिकी मोहल्ला, गल्ला मंडी, नीम रोड, अंबर कॉम्पलेक्स, एमपी नगर जोन-2 एवं आसपास के इलाकों में नहीं रहेगी बिजली। 

mp-morning-news

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL