• Wed. Feb 28th, 2024

न्यामुद्दीन अली, अनूपपुर। मध्यप्रदेश के अनूपपुर में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात भाई-बहन को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। इस हादसे में दोनों की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर गश्त कर रही पुलिस ने जिला अस्पताल की सफाई कर्मचारियों की मदद से दोनों मृतकों के शव को अस्पताल के फ्रिजर में रखवाया और आज सुबह शिनाख्त होने पर परिजनों की उपस्थिति में शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। फिलहाल पुलिस वाहन चालक की तलाश कर रही है।

दलित-आदिवासी मुद्दों को लेकर राष्ट्रपति से मिलेगा कांग्रेस का प्रतिनिधि दल: दिग्विजय बोले- कांग्रेस के बिकाऊ जा चुके हैं, टिकाऊ मौजूद है

जानकारी के अनुसार, बीती रात अनूपपुर नगर के वार्ड नंबर 9 तहसील के पास ग्राम सोनमौहरी निवासी मृतिका भागवती पति स्व. गोवर्धन सिंह धुर्वे उम्र 33 साल अपने भाई धनसिंह के साथ वन विभाग में सहायक वर्ग 3 के पद पर अनुकंपा नियुक्ति के लिए सीधी गई थी। वापस अनूपपुर आने में देर हो गई। इसलिए देर रात दोनों पैदल अनूपपुर के वार्ड नंबर 9 में रहने वाले अपने रिश्तेदार हीरालाल के यहां जा रहे थे। तभी इंदिरा चौक से जैतहरी की ओर जा रहा अज्ञात वाहन ने दोनों को रौंदते हुए भाग गया। इस हदासे में दोनों भाई-बहन की मौत हो गई।

MP में नाथूराम गोडसे की पूजा: हिंदू महासभा ने मनाया बलिदान दिवस, कार्यकर्ताओं को दिलाया अखंड भारत का संकल्प

सूचना पर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवाया। मंगलवार की सुबह मृतकों के पास रखे बैग और थैले मिले आधार कार्ड व अन्य दस्तावेज से परिजनों को सूचित किया गया। परिजनों के आने पर शवों का डॉक्टर से पोस्टमार्टम किया और अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया। देर रात होने के कारण मुख्य मार्ग पर अन्य कोई व्यक्ति ना होने से अज्ञात वाहन की जानकारी नहीं मिल सकी। फिलहाल पुलिस शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Post

दर्दनाक हादसे में 2 युवतियों की मौत: धान से भरे ट्रक ने कुचला, कुछ दिन बाद होने वाली थी शादी
MP Morning News: लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में आज बड़ी बैठक, पीएम किसान उत्सव दिवस, सम्मान निधि की 16वीं किस्त होगी जारी, भोपाल समेत छह शहरों में चलेंगी इलेक्ट्रिक बसें 
इन सांसदों का कट सकता है टिकट: लोकसभा चुनाव को लेकर कल दिल्ली में बड़ी बैठक, प्रत्याशियों के नामों पर लग सकती है मुहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL