• Mon. Mar 4th, 2024

MP: अनूपपुर में 2 दिन पहले नाले में बही महिला की मिली लाश, निवाड़ी में संदिग्ध अवस्था में अधेड़ का शव पेड़ से लटका मिला

ByCreator

Sep 28, 2022    150813 views     Online Now 248

न्यामुद्दीन अली, अनूपपुर/धर्मेंद्र यादव, निवाडी। अनूपपुर जिले के जैतहरी थाना क्षेत्र में नाले में बही महिला का शव बरामद हो गया है। दरअसल, 26 सितंबर की रात महिला नाले के तेज बहाव में बह गई थी। SGERF की टीम स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से महिला की लाश बरामद कर ली है।

जैतहरी के पडरी निवासी रामलाल पिता जयराम यादव 25 सितंबर को पत्नी पूजा यादव 27 वर्ष और पुत्री दीपिका यादव के साथ बाइक से अपने ससुराल गौरेला थाना के विचारवार गए थे। 26 सितंबर की रात लौटते समय पूजा यादव कोयलारी नाले में बह गई थी। पति ने उसे बचाने की खूब कोशिश की, लेकिन पूजा बह गई। जब पूजा नहीं मिली देर रात होने पर थक हार के रामलाल नदी के किनारे निकल कर आसपास के गांव के लोगों को घटना की जानकारी दी। मंगलवार के पूरे दिन महिला की तलाश की गई। वह नहीं मिली। आज गाजरघाट के पास शव पत्थरों के बीच मिला।

जो बीच बजरिया तूने मेरी पकड़ी बईयां, मैं सबको बोल दूंगी… बिजली ऑफिस में कर्मचारियों ने बार बालाओं के साथ लगाए ठुमके, अधिकारियों ने साधी चुप्पी, देखें VIDEO

पेड पर लटकती हुई लाश मिली

निवाड़ी जिले के चंदपुरा गांव में एक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में गांव के बाहर पेड पर लटकती हुई लाश मिली है। परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है। दरअसल यह पूरा मामला पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा गांव का है, जहां आज कमलेश यादव का शव गांव के बाहर एक पेड़ पर लटकता मिला। मृतक के बेटे का कहना है कि दो दिन पहले चिरपुरा गांव निवासी अरविंद यादव उसकी मां को लेकर भाग गया था। वहीं मंगलवार की रात अरविंद ने फोन कर पापा को गांव के बाहर बुलाया। वो 10 मिनट में आता हूं कह कर गए थे, फिर नहीं लौटे। सुबह उनका शव फांसी पर लटका मिला। मृतक के बेटे का आरोप है कि उसके पिता ने फांसी नहीं लगाई है, बल्कि अरविन्द यादव, रेखा यादव व रंजीत यादव ने उसकी हत्या की है।

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटना की सूचना पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

झाड़-फूंक की आड़ में ‘दरिंदगी’: अताउल्ला खान ने बीमार युवती से बनाए संबंध, भाई ने उसी के पजामे से गला घोंटकर कर दी हत्या

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL