• Tue. Feb 27th, 2024

महंत राजूदास का विवादित बयान, बोले- स्वामी प्रसाद की जीभ में कैंसर, उसे काटना ही एकमात्र इलाज

ByCreator

Nov 18, 2023    150815 views     Online Now 449

अयोध्या. हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास ने फिर एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य की जीभ में कैंसर हो गया है और उसे काट दिया जाना चाहिए. यही उसका इलाज है. वे सुल्तानपुर के एक गांव में निजी आयोजन में शामिल होने के लिए आए थे. कुड़वार के बहमरपुर गांव में एक भाजपा नेता के निजी आयोजन में शुक्रवार रात पहुंचे राजूदास ने मीडियाजनों से बातचीत की.

इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्या के रामचरित मानस पर दिए गए बयानों को लेकर कहा कि मुझको लगता है स्वामी प्रसाद मौर्या के मुंह में कैंसर हो गया है. कैंसर का एक ही इलाज है, मेरी बात को अन्यथा मत लेना हम संविधान को मानते हैं. फिर भी मैं कह रहा हूं, कैंसर का एक ही इलाज है जिस अंग में हो गया है उसे काट देना चाहिये तो उसके जीभ में कैंसर हो गया है. उसे काट देना चाहिए.

राजूदास ने कहा स्वामी प्रसाद रामचरितमानस को फाड़ने, जलाने और प्रतिबंध लगाने की बात कर रहे हैं. हिंदुओं को वे आतंकवादी बता रहे है जो कि दुर्भाग्य की बात है. हिंदू राष्ट्र में ये कहना ये महापाप है और कुछ नहीं है.

यह भी पढ़ें: आजमगढ़ में युवक की हत्या करने वाले दो अभियुक्त मुठभेड़ में घायल, तमंचा व कारतूस बरामद

उन्होंने कहा राम का विरोध करने पर समाजवादी पार्टी छह चुनाव हार गई. इस दौरान उन्होंने कहा कि अयोध्या का तो हो गया अब काशी मथुरा की बारी है. जो अयोध्या में कृष्ण को लाएंगे हम 2024 में उनको लाएंगे. यह काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL