• Sat. Jul 13th, 2024

आपसी रंजिश में युवक की हत्या: इंदौर के कबूतर खाना क्षेत्र की वारदात, सलमान लाला गैंग के बताए जा रहे हमलावर

ByCreator

Sep 3, 2023    150825 views     Online Now 137

चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर में अपराधिक घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। रविवार को आपसी रंजिश को लेकर एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

‘डॉक्टर’ यूसुफ ने युवती से किया रेप: सोशल मीडिया पर वायरल किया फोटो, गुस्साई भीड़ ने आरोपी के मकान और क्लीनिक में लगाई आग

घटना पंढरीनाथ थाना क्षेत्र के कबूतर खाना इलाके की है। जानकारी के अनुसार, दोपहर में क्रिकेट खेलने को लेकर कुछ युवकों में विवाद हुआ था। शाम को शानू उर्फ रियाज नामक युवक की हत्या कर दी गई। वहीं तीन युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल पर पत्थर बाजी भी हुई है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

‘सूखे’ को लेकर CM शिवराज ने की बड़ी बैठक: कहा- इस संकट के समय में सरकार किसानों के साथ, मेरी जितनी हैसियत है, उसमें जमीन आसमान एक कर दूंगा

बताया जा रहा है कि हमलावर सलमान लाला गैंग के थे, जिन्होंने पहले हवाई फायर किया और फिर चाकू से हमलाकर शानू को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि शहर में पुलिस पिछले 15 दिनों से गुंडा अभियान चला रही है और दावा किया था कि इस दौरान तीन हजार से ज्यादा बदमाशों को पकड़ा है। लेकिन लगातार सामने आ रही घटनाओं से कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

See also  #Bharat Jodo Yatra : पैदल मार्च में शामिल होंगे CM भूपेश बघेल, आज केरल के लिए होंगे रवाना

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL