• Mon. Apr 15th, 2024

15 साल की लकड़ी का किडनैप, बंधक बनाकर 2 दिन

ByCreator

Sep 13, 2022    15088 views     Online Now 121

बिलासपुर। बिल्हा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी से बंधक बनाकर दो दिनों तक रेप का मामला सामने आया है. आरोपी युवक नाबालिग को रास्ते से खींचते अपने घर ले गया. जहां साथी से कमरे के बाहर ताला लगवाकर दो दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया. इधर परिजन उसकी पतासाजी में जुटे रहे. आरोपी ने पीड़िता को छोड़ा तो उसने थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई.

जानकारी के मुताबिक बिल्हा थाना क्षेत्र की रहने वाली 15 साल की नाबालिग रविवार की दोपहर अपने घर से बाहर निकली थी. इसी दौरान पप्पू नेताम और पवन गोड़ मिले. दोनों उसे खींचते हुए पप्पू के घर ले गए. पवन उसे कमरे के भीतर ले जाकर बंधक बना लिया.

इस दौरान किशोरी ने शोर भी मचाया, लेकिन पप्पू ने उसका मुंह दबा दिया और जान से मारने की धमकी दी. वहीं पवन घर के बाहर ताला बंद कर दूर से निगरानी कर रहा था. इस बीच पप्पू ने किशोरी को धमकाकर कई बार दुष्कर्म किया.

इधर किशोरी गायब हुई, तो परिजनों ने ढूंढना शुरू किया. वे गांव में सभी के घर गए. मुख्य आरोपी के घर भी गए, लेकिन उनके घरवालों को घटना के बारे में पता नहीं था. इसलिए कुछ बता नहीं पाए.

सोमवार की शाम को वह नाबालिग को डरा धमकाकर कहा कि यदि घटना के बारे में किसी को बताया, तो उसकी हत्या कर देगा. किशोरी आरोपियों के चंगुल से छूटकर आई, तो परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद रिपोर्ट दर्ज कराई गई.

बिल्हा पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया. उन्हें हिरासत में लेकर कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें-

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL