• Thu. Jun 13th, 2024

खेसारी के इस सुपरहिट गाने ने चौकाया सबको

ByCreator

Sep 14, 2022    150821 views     Online Now 303

Khesari Lal Yadav Song : भोजपुरी ( Bhojpuri Industries ) सिनेमा में खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है !  उन्होंने अपनी मेहनत से जो मुकाम हासिल किया है ! वह हर किसी के बस की बात नहीं है ! खेसारी ( Khesari ) के गाने उनकी  ( Bhojpuri Film ) फिल्में यूपी-बिहार के दर्शकों को जोर-जोर से बोलती हैं ! इसलिए खेसारी सालों से भोजपुरी इंडस्ट्री ( Bhojpuri Industries ) पर राज कर रहे हैं ! उनके दर्शक  उन पर प्यार बरसाते हैं , और उनके गाने, फिल्में रिलीज से पहले ही हिट घोषित कर दी जाती हैं !

Khesari Lal Yadav Song

Khesari Lal Yadav Song

अब खेसारी ( Khesari ) का एक और गाना यूट्यूब ( Youtube ) पर धमाल मचा रहा है ! जो उनके दर्शको को बहुत पसंद आया है !  उस सुपरहिट गाने पर काफी विवे आये है ! जिससे खेसारी ( Khesari ) की फें फॉलोविंग  और तेजी से बढ़ रही है ! ख़ेसाई लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) ने भोजपुरी इंडस्ट्रीज ( Bhojpuri Industries ) में अपनी  धाक जमा ली है ! जिसको अब कोई पीछे नहीं छोड़ सकता है ! वह दिन पे दिन और सुपरहिट बनते जा रहे है ! और अपने फेन्स के दिल में जगह बना रहे है !

‘जवानी के जोगाड़’ के साथ यूट्यूब हिला

भोजपुरी (Bhojpuri Industries ) सिनेमा किसी से कम नहीं है !  और इसका श्रेय काफी हद तक खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav )  को जाता है !  जिनके गाने न सिर्फ यूपी-बिहार बल्कि बाहर भी खूब धमाल मचा रहे हैं ! अब उनका एक और गाना है ‘जवानी के जोगाड़  इस गाने ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है ! लोग इसे बार-बार देख रहे हैं , और थिरकने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं !  इस गाने में एक्ट्रेस मेघा खेसारी ( Megha Khesari ) से प्यार कर रही हैं !  और इस गाने को प्रियंका सिंह (Priyanka singh )  ने आवाज दी है , करीब 2 हफ्ते पहले रिलीज हुए ! इस गाने को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है !

See also  क्लिक और बायोऑर्थोगोनल केमिस्ट्री के लिए इन तीन वैज्ञानिकों को मिला नोबेल पुरस्कार

खेसारी के गाने बहुत हिट हैं

वैसे यह पहला गाना नहीं है ! जो सभी को इस तरह अपना दीवाना बना रहा है ! बल्कि इससे पहले भी खेसारी (Khesari ) का हर गाना धूम मचा रहा है !  कभी खेसारी को काजल राघवानी (Kajal Raghwani ) के साथ जोड़ा जाता है ! तो कभी उन्हें रानी चटर्जी के नखरे का सामना करने के लिए मजबूर किया जाता है ! खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) को असली पहचान उनके गाने ‘ओके है’ से ही मिली थी ! यह गाना इतना लोकप्रिय हुआ कि खेसारी की लोकप्रियता यूपी-बिहार की सीमाओं से परे चली गई !

यह भी जाने : UP Bijli Bill Mafi Yojana Deadline : आज है अंतिम तिथि, अभी ऐसे ऑनलाइन करें आवेदन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL