• Wed. Feb 28th, 2024

जिनकुशल इंडस्ट्रीज ने जीता प्रतिष्ठित ET-MSME top Exporter of the Year 2023 Award

ByCreator

Dec 11, 2023    150812 views     Online Now 270

रायपुर. जिनकुशल इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड, एक नाम जो अब न केवल भारतीय व्यापार जगत में बल्कि विश्व स्तर पर एक विशेष पहचान रखता है. इस कंपनी ने हाल ही में दिल्ली में एक भव्य समारोह में Economic Times MSME top Exporter of the Year Award 2023 जीता है. यह पुरस्कार उनके कंस्ट्रक्शन एवं माइनिंग भारी मशीनरी निर्यात क्षेत्र में किए गए अद्वितीय योगदान और उल्लेखनीय उपलब्धियों को मान्यता देता है.

रायपुर स्थित इस कंपनी ने अपने उच्च मानकों और अद्वितीय कार्यप्रणाली से न केवल राष्ट्रीय बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी खुद को स्थापित किया है, जिनकुशल इंडस्ट्री रायपुर द्वारा पुनर्निर्मित कंस्ट्रक्शन एवं माइनिंग मशीनें विश्व के 35 देशों में निर्यात की जाती है. इससे शहर और राज्य को वैश्विक मान्यता प्राप्त हुई है. यह पुरस्कार कंपनी के निर्यात प्रदर्शन को सम्मानित करता है और छत्तीसगढ़ की व्यापारिक क्षमता को भी प्रदर्शित करता है.

कंपनी के निदेशक अभिनव जैन और उनके पिता अनिल लोढ़ा ने इस उपलब्धि को अपनी टीम के कड़े परिश्रम और समर्पण का फल बताया है. उन्होंने कहा, “हमें गर्व है कि हमारी मेहनत और लगन ने रायपुर और छत्तीसगढ़ को विश्व मानचित्र पर स्थान दिलाया है. हमारे उत्पादों की उच्च गुणवत्ता और विश्वसनीयता ने वैश्विक स्तर पर हमें एक प्रतिष्ठित नाम दिया है.” जिनकुशल इंडस्ट्रीज की यह उपलब्धि न केवल उनके लिए, बल्कि पूरे रायपुर और छत्तीसगढ़ के लिए एक गौरव की बात है. इस पुरस्कार से न केवल कंपनी की प्रतिभा और मेहनत को मान्यता मिली है, बल्कि यह छत्तीसगढ़ की व्यापारिक क्षमता को भी उजागर करता है. कंपनी अब भी नई ऊंचाइयों को छूने की ओर अग्रसर है, जिससे रायपुर और छत्तीसगढ़ का नाम विश्व पटल पर और भी ऊंचा हो.

Related Post

दर्दनाक हादसे में 2 युवतियों की मौत: धान से भरे ट्रक ने कुचला, कुछ दिन बाद होने वाली थी शादी
MP Morning News: लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में आज बड़ी बैठक, पीएम किसान उत्सव दिवस, सम्मान निधि की 16वीं किस्त होगी जारी, भोपाल समेत छह शहरों में चलेंगी इलेक्ट्रिक बसें 
इन सांसदों का कट सकता है टिकट: लोकसभा चुनाव को लेकर कल दिल्ली में बड़ी बैठक, प्रत्याशियों के नामों पर लग सकती है मुहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL