• Tue. Feb 27th, 2024

हरदा ब्लास्ट केस: देर रात आरोपी सोमेश अग्रवाल के घर पहुंची पुलिस, खंगाले जा रहे अहम दस्तावेज 

ByCreator

Feb 7, 2024    150812 views     Online Now 234

अखिलेश बिल्लोरे, हरदा। मध्य प्रदेश के हरदा ब्लास्ट मामले में पुलिस ने अब सख्ती से जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इसी सिलसिले में पुलिस आज आरोपी सोमेश अग्रवाल के घर पहुंची। पुलिस की एक टीम देर रात आरोपी के घर पर पहुंची जहां दस्तावेज और सभी रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है जिससे इस पूरे ब्लास्ट मामले की गहराई तक पहुंचा जा सके। आरोपी फ़िलहाल पुलिस की रिमांड में है। 

आरोपी राजेश अग्रवाल एवं सोमेश अग्रवाल का मकान भी बीच मार्केट में है। वहीं पर मार्केट के अंदर ही पटाखे की एक दुकान भी कई सालों से संचालित की जा रही थी। पुलिस अब उस जगह पर आरोपी को साथ में लेकर पहुंची है जहां पर सारे दस्तावेज की छानबीन हरदा पुलिस कर रही है। 

आपको बता दें कि मंगलवार को हरदा के बैरागढ़ में स्थित पटाखा फैक्ट्री में अचानक चिंगारी उठी और देखते ही देखते भीषण विस्फोट हुआ है। यह धमाका इतना जबरदस्त था कि इसकी आवाज 25 किलोमीटर दूर तक सुनी गई। इस विस्फोट में कई लोग बुरी तरह झुलस गए। हादसे के कई वीडियो भी सामने आए।

विस्फोट के बाद सड़कों पर लाशें बिछ गई। गाड़ियां जल कर राख हो गई। लोगों के घर उजड़ गए। इस दर्दनाक घटना में अब तक 11 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 125 से अधिक लोग घायल हुए हैं। जिनका इलाज प्रदेश के अलग-अलग जिलों के अस्पतालों में जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL