• Sun. Jun 16th, 2024

सरपंच हत्याकांड मामला: मास्टरमाइंड का शॉर्ट एनकाउंटर, जंगल में पुलिस को देख चलाई थी गोली, जवाबी कार्रवाई में हुआ घायल

ByCreator

Oct 17, 2023    150816 views     Online Now 136

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से बड़ी खबर सामने आई है। पुलिस ने सरपंच हत्याकांड के मास्टरमाइंड का शॉर्ट एनकाउंटर किया है।पुलिस ने ग्वालियर के पनिहार इलाके में आरोपी का एनकाउंटर किया है। पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना पर जंगल में सर्चिंग की थी। इनामी आरोपी ने पुलिस को देख गोलियां चलाई थी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलीबारी की जिसमें आरोपी के पैर में गोली लगी है। पड़ाव थाना प्रभारी इला टण्डन ने एनकाउंटर किया, वहीं हादसे में उन्हें भी हल्की चोट आई है। 

सरपंच की हत्या कर खाटू श्याम की शरण में गए थे हत्यारे: 4 आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से खेला था खूनी खेल

एनकाउंटर के बाद पुलिस की टीम आरोपी को ट्रामा सेंटर लेकर गई है। साथ ही पड़ाव थाना प्रभारी इला टण्डन को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया  है। आरोपी के पास से पिस्टल बरामद की गई है। बता दें कि 9 अक्टूबर की सुबह सरपंच विक्रम रावत की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। ग्वालियर के पड़ाव थाना क्षेत्र के गायत्री नगर में 5 बदमाशो ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। इस हत्याकांड में शामिल आरोपी अतेंद्र, बंटी, धर्मवीर,सुखेन्द्र को पुलिस बीते दिनों गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं शूटर पुष्पेंद्र की तलाश काफी दिनों से की जा रही थी। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

See also  जमीन विवाद : कोटवार ने पूर्व महिला सरपंच समेत दो महिलाओं को ट्रैक्टर से रौंदा, आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव, देखें Video...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL