• Tue. Feb 27th, 2024

कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी पर FIR दर्ज, मंदिर में चुनावी भाषण के बाद बांटे थे पैसे, Video Viral

ByCreator

Nov 11, 2023    150815 views     Online Now 179

रणधीर परमार, छतरपुर। मध्य प्रदेश में चुनावी तारीख नजदीक आ रही है। वहीं इस दौरान आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले भी लगातार सामने आ रहे हैं जिस पर कार्रवाई की जा रही है। इसी सिलसिले में एक और ताजा मामला सामने आया है जहां कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। उम्मीदवार की पत्नी ने बड़ी माता मंदिर में चुनावी भाषण के बाद महिलाओं को भेंट में पैसे बांटे थे। इसकी शिकायत पर एफएसटी टीम ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 

दीवाली के दिन भी नहीं थमेगा CM शिवराज का चुनावी रथ, 4 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

दरअसल छतरपुर में कांग्रेस प्रत्याशी चरण सिंह यादव की पत्नी अनुपमा यादव बिजावर की बड़ी माता मंदिर पहुंची थी। यहां चुनावी भाषण के बाद उन्होंने कार्तिक स्नान करने वाली महिलाओं को भेंट के रूप में पैसे बांटे। उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। मामले की जांच की गई जिसकी सत्यता पाए जाने पर एफएसटी टीम ने कार्रवाई की। 

कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामला: पथरिया विधायक रामबाई के रिश्तेदारों को दूसरे जेलों में किया गया शिफ्ट, जेल में रहकर अनैतिक कार्य करने के लगे थे आरोप 

कांग्रेस प्रत्याशी चरण सिंह यादव की पत्नी अनुपमा यादव का यह वीडियो देखने के बाद आदर्श आचार संहिता उल्लंघन पाया गया। जिसके बाद बिजावर थाना में धारा 188,171(E)  के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL