• Sat. Jun 15th, 2024

ED ने अनवर को कोर्ट में किया पेश, 5 दिनों की बढ़ी रिमांड, ढेबर ने कोर्ट में कहा – प्रताड़ना से तंग हूं, कर सकता हूं आत्महत्या… – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

May 10, 2023    150824 views     Online Now 406

शिवम मिश्रा, रायपुर. मनी लांड्रिंग मामले में ईडी ने आज अनवर ढेबर और नीतीश पुरोहित को कोर्ट में पेश किया. अनवर ढेबर की रिमांड 5 दिनों के लिए बढ़ाई गई है. वहीं नीतीश पुरोहित की तबीयत बिड़गने पर कोर्ट ने अस्पताल ले जाने के निर्देश दिए.

न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत की कोर्ट में अनवर ढेबर और नितीश पुरोहित को पेश किया गया. कोर्ट ने अनवर के वकीलों को रोजाना 15 मिनट मुलाकात करने की अनुमति दी है. वहीं अनवर ने ईडी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. अनवर ढेबर ने कहा, मुझे जबरदस्ती बोला जा रहा है कि सीएम और सीएम के परिवार का नाम लिया जाए. यहां तक कि अनवर ने कहा कि मैं प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या भी कर सकता हूं. जानवर से ज्यादा खराब व्यवहार किया जा रहा है.

अनवर को रातभर सोने नहीं दिया जा रहा : अधिवक्ता त्यागी

अधिवक्ता राहुल त्यागी ने कहा, ईडी ने अनवर ढेबर की 10 दिनों की अतिरिक्त रिमांड मांगी थी, जिस पर न्यायालय ने 5 दिनों की रिमांड दी है. पिछले 4 दिनों में ईडी ने अनवर ढेबर पर अत्याचार किए हैं, जिसकी याचिका हमने लगाई थी. अनवर ढेबर ने कोर्ट को बताया कि उन्हें प्रताड़ित किया है, जिस पर जज ने ईडी को ऐसी घटना न करने के निर्देश दिए हैं. उन्हें रातभर सोने नहीं दिया जा रहा है. साथ ही कोर्ट ने वकीलों को रोजाना अनवर ढेबर से 15 मिनट मुलाकात करने की अनुमति दी है.

ये भी पढ़ें-

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

See also  सभी किसानो को मिलेंगे 36 हजार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL