• Tue. Apr 16th, 2024

VIDEO SEX की चाहत में चपतः लड़की से दोस्ती के लालच में फंसा 70 साल का बुजुर्ग, वीडियो कॉल में हुआ कांड, लगा 11 लाख का चूना, ये है पूरा मामला… – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Mar 20, 2023    150823 views     Online Now 150

दुर्ग. पुलिस ने एक ऐसे प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया है जो दूसरों को प्यार दिलाने का वादा कर उन्हें सेक्सटॉर्शन में फंसाकर ब्लैकमेलिंग कर ठगी का शिकार बनाते थे. पकड़े गए कपल की आज शादी थी. शादी के पहले ही दुर्ग पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने 70 साल के बुजुर्ग को झांसे में लेकर 11 लाख का चूना लगाया है.

बता दें कि, पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र में 70 साल के बुजुर्ग ने थाने में खुद के साथ सेक्सुअल ब्लैकमेलिंग का केस दो साप्ताह पहले दर्ज कराया था. पीड़ित बुजुर्ग ने बताया था कि, उसके मोबाइल नंबर पर एक अंजान नंबर पर कुछ समय पहले मैसेज आया था. मैसेज में दोस्ती और वीडियो सेक्स करने का झांसा दिया गया.

वहीं झांसे में आकर बुजुर्ग ने आरोपियों से वीडियो कॉल पर चैट कर लिया. इसके बाद आरोपी कपल ने अश्लील वीडियो कॉल को रिकॉर्ड कर बुजुर्ग के खिलाफ शिकायत करने और झूठे केस में फंसाने की धमकी दी. बदनामी के डर की वजह से आरोपी कपल को बुजुर्ग ने अलग-अलग भुगतान कर कुल 11 लाख रुपये दे दिए. पैसे लेने के बाद आरोपी कपल की डिमांड बढ़ने लगी और बुजुर्ग से फिर से रुपयों की डिमांड करने लगे. आरोपियों से परेशान होकर बुजुर्ग ने आखिरकार इसकी शिकायत पद्मनाभपुर थाने में दर्ज कराई.

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी अभिषेक पल्लव ने आईपीएस प्रभात कुमार को जांच कर आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए. IPS के नेतृत्व में ACCU और थाने की संयुक्त टीम बनाकर आरोपियों के कॉल डिटेल्स और एकाउंट डिटेल्स की जानकारी ली गई. जांच में आरोपियों का लोकेशन कोलकाता मिला, जिसके बाद दुर्ग पुलिस ने कोलकाता में 12 दिनों की रेकी कर आरोपियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के दौरान ये बाते भी सामने आई कि आज पकड़े गए आरोपी कपल की शादी थी और शादी के दो घंटे पहले ही दोनों को दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL