• Tue. Feb 27th, 2024

देसी टॉक कवि सम्मेलन 2024 LIVE : देसी टॉक कवि सम्मेलन (Desi Talk Kavi Sammelan 2024) रायपुर के पुलिस परेड ग्राउंड में शुरू हो गया है. बड़ी संख्या में उत्साह के साथ कवियों की रचनाओं को सुनने के लिए कवी प्रेमी पहुंचे हुए है. वहीं अब मंच पर टैलेंट हंट की विजेता अन्नपूर्णा पवार ‘आहुति’ वीर रस की कविताएं सुनाएंगी. कवि सम्मेलन कार्यक्रम में सुप्रसिद्ध कवि सम्राट कुमार विश्वास के साथ 7 कवियों को श्रोता सुनने पहुंचे हुए हैं.

देखें Live –

बता दें कि देश की उभरती प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के उद्देश्य से ‘NEWS 24 मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़’ और ‘अच्छी खबर डांट इन’ के सौजन्य से ‘देसी टॉक कवि सम्मेलन टैलेंट हंट’ का आयोजन किया गया था. इसमें निर्णायक के रूप में पद्मश्री डॉ. सुरेंद्र दुबे, देवेंद्र परिहार और कल्पना मिश्रा ने कई कवियों में से अन्नपूर्णा पवार का चयन किया.

कुमार विश्वास के साथ ये कवि रचनाओं से करेंगे मंत्रमुग्ध

कवि सम्मेलन में एक मंच पर 7 कवि श्रोताओं को अपनी रचनाओं से मंत्रमुग्ध कर रहे हैं. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय शामिल हुए हैं. मंच पर प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास के साथ छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय कवि सुरेन्द्र दुबे, रमेश मुस्कान, मुमताज नसीम, कुशल कुशवाहा, अमित शर्मा और टैलेंट हंट की विनर अन्नपूर्णा पवार (आहुति) शामिल हैं. ये सभी कवि एक-एक कर सभी अपनी रचनाओं का पाठ करेंगे.

देखिये लाइव-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL