• Thu. Mar 23rd, 2023

सुहागरात के नाम पर लड़की से हुआ रेप

ByCreator

Nov 12, 2022

पुणे में मां ने अपनी नाबालिग बेटी की शादी अपने ही प्रेमी से करा दी. शादी के बाद प्रेमी ने नाबालिग से शारीरिक संबंध भी बनाए. 15 वर्षीय नाबालिग ने अपने साथ हुई इस घटना का जिक्र अपने एक सहेली से किया. सहेली ने यह जानकारी दूसरी महिला को दे दी. तब महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद आरोपी मां और उसके प्रेमी के खिलाफ बाल विवाह समेत दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है.

दरअसल, पुणे के चंदन नगर इलाके में एक 36 साल की महिला अपनी 15 साल की नाबालिग बेटी के साथ रहती है. उसका 28 वर्षीय युवक से कई माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

प्रेमी का लगातार महिला के घर आना-जाना लगा रहता था, फिर एक दिन नाबालिग ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. महिला को लगा कि बेटी यह बात सबको बताएगी, इसलिए उसने बेटी को जान से मारने की धमकी दी और जबरन अपने प्रेमी से शादी कर ली. बेटी के मना करने के बावजूद महिला ने कुछ दिन पहले दोनों की शादी करा दी.

इसके बाद आरोपी युवक ने नाबालिग से शारीरिक संबंध बनाए. बहुत दिनों तक ऐसा ही चलता रहा, लेकिन मां के डर से उसने किसी से कुछ नहीं कहा। वह आए दिन उत्पीड़न सहती रही.

ऐसा खुला रहस्य

फिर एक दिन पीड़िता ने अपनी सहेली को अपने साथ हुई पूरी घटना बताई. दोस्त यह सुनकर हैरान रह गया. उसने यह बात उस महिला को बताई जो इसे जानती थी. महिला ने थाने में तहरीर दी है.

मां और उसके प्रेमी पर केस दर्ज

पुलिस को मिली शिकायत के बाद मामले की जांच की गई. जांच में बाल विवाह की पुष्टि हुई. तब पुलिस ने तुरंत नाबालिग को छुड़ाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मां और उसके प्रेमी के खिलाफ बाल विवाह के साथ दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

गांव में दोस्ती हो गई

आरोपी महिला ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ अपने गांव में किसी कार्यक्रम में गई थी. इसी दौरान उसकी उस युवक से नजदीकियां बढ़ीं और फिर दोनों का अफेयर शुरू हो गया.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed