• Tue. Apr 16th, 2024

Crime News : स्कूल में 4 साल की बच्ची से डिजिटल रेप, CCTV फुटेज के आधार अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज

ByCreator

Sep 15, 2022    15089 views     Online Now 159

Noida News. नोएडा में एक 4 साल की बच्ची के साथ डिजिटल रेप का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 37 में एक निजी स्कूल में 4 साल की बच्ची के साथ अज्ञात युवक ने डिजिटल रेप किया. इलाज के दौरान परिजनों को जब इसका पता चला तो उन्होंने बुधवार को नोएडा के सेक्टर 39 में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 39 की एक सोसाइटी में रहने वाली मां ने पुलिस को शिकायत दी क्योंकि 4 साल की बेटी के साथ स्कूल में अज्ञात युवक ने डिजिटल रेप किया. घर आकर बेटी ने बताया कि उसके पूरे शरीर में खुजली हो रही है. इस पर उन्होंने पाउडर लगा दिया, लेकिन खुजली बंद नहीं होने पर बच्ची को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर ने इलाज के दौरान बच्ची से बात की तो उसने स्कूल में गलत हरकत की जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें – CRIME: भाई ने किया डिजिटल रेप, बहन के प्राइवेट पार्ट में आईं गंभीर चोटें

बुधवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है पुलिस के मुताबिक इस बारे में स्कूल में तैनात स्टाफ और टीचर से पूछताछ की जा रही है. साथ ही साथ सीसीटीवी फुटेज भी चेक की जा रही है. अंगुली, अंगूठा, पैर की अंगुली या शरीर के अन्य अंग से अब अगर कोई शख्स किसी बच्ची या महिला के अंगों को छेड़ता है तो यह ‘डिजिटल रेप’ कहलाता है. मतलब ये कि कोई शख्स जब इन अंगों के इस्तेमाल के जरिए यौन उत्पीड़न करे तो यह डिजिटल रेप कहलाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL