• Tue. Apr 16th, 2024

CM भूपेश की अध्यक्षता में 8 और 9 अक्टूबर को कलेक्टर कॉन्फ्रेंस का आयोजन, गढ़फुलझर में आयोजित रामचण्डी दिवस कार्यक्रम में भी होंगे शामिल – Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Oct 7, 2022    150814 views     Online Now 451

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में 8 और 9 अक्टूबर को राजधानी रायपुर के सिविल लाईन स्थित न्यू सर्किट हाऊस में कलेक्टर कॉन्फ्रेंस आयोजित है. कॉन्फ्रेंस में सीएम भूपेश सुबह 9.30 बजे से आयोजित कॉन्फ्रेंस में शासन द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों की प्रगति और कानून व्यवस्था के बारे में जिलेवार गहन समीक्षा करेंगे.

मुख्यमंत्री इसके बाद दोपहर 2.35 बजे पुलिस ग्राउण्ड से हेलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर 3.20 बजे महासमुंद जिले के विकासखण्ड बसना अंतर्गत ग्राम गढ़फुलझर के रामचण्डी मंदिर स्थित मैदान पहुंचेंगे. यहां वे रामचण्डी दिवस कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे. फिर शाम 5.15 बजे पुलिस ग्राउण्ड हेलीपेड रायपुर लौट आएंगे.

कमिश्नर, आईजी, कलेक्टर और एसपी रहेंगे मौजूद

गौरतलब है कि राजधानी रायपुर के न्यू सर्किट हाउस में 8 और 9 अक्टूबर को आयोजित कलेक्टर कॉन्फ्रेंस में 8 अक्टूबर को आयोजित बैठक में प्रदेश के सभी संभागायुक्त (कमिश्नर), IG, कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक उपस्थित रहेंगे. 8 अक्टूबर को दोपहर के भोजन के बाद पुलिस अधिकारियों को जाने की अनुमति दी गई है. दोपहर 2.30 बजे भोजन के बाद आयोजित समीक्षा बैठक में सभी कलेक्टर्स के साथ संभागीय आयुक्त, CEO जिला पंचायत और आयुक्त नगर निगम उपस्थित रहेंगे. इसके अगले दिवस 9 अक्टूबर को सुबह 9.30 बजे से समीक्षा बैठक जारी रहेगी.

इसे भी पढ़ें :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL