• Mon. Mar 4th, 2024

भेंट-मुलाकात : CM भूपेश बघेल 18 से 21 सितंबर तक बालोद जिले में लोगों से होंगे रूबरू, समस्याओं का करेंगे समाधान, विकास कार्याें की देंगे सौगात

ByCreator

Sep 17, 2022    150811 views     Online Now 295

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात अभियान के तहत 18 से 21 सितंबर तक बालोद जिले के दौरे पर रहेंगे. मुख्यमंत्री 18 सितंबर को बालोद जिले के विधानसभा क्षेत्र गुण्डरदेही, 19 सितंबर को डौण्डीलोहारा एवं 20 सितंबर को संजारी बालोद विधानसभा क्षेत्र में आम जनता से सीधे रूबरू होंगे. मुख्यमंत्री तीनों विधानसभा क्षेत्रों के विभिन्न गांवों में लोगों से भेंट-मुलाकात करने के साथ ही शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों के क्रियान्वयन की स्थिति का जायजा और फीडबैक लेंगे.

इस दौरान मुख्यमंत्री बघेल विभिन्न समाज एवं संगठनों के पदाधिकारियों से भेंट-मुलाकात, चर्चा तथा विकास एवं निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे और रात्रि विश्राम भी करेंगे. मुख्यमंत्री 21 सितंबर को बालोद से रायपुर लौट आयेंगे. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में आमजनता से भेंट-मुलाकात के अभियान की शुरुआत 4 मई से की है.

मुख्यमंत्री अब तक भेंट-मुलाकात अभियान के तहत 15 जिलों के 31 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर चुके है, जिसमें सरगुजा संभाग की 14 विधानसभा, बस्तर संभाग की 12 विधानसभा, बिलासपुर संभाग गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले की मरवाही विधानसभा तथा रायगढ़ जिले के रायगढ़, लैलूंगा, खरसिया एवं धरमजयगढ़ विधासभा शामिल हैं. मुख्यमंत्री बघेल संपर्क-संवाद-समाधान के ध्येय के साथ अपने भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के माध्यम से आम जनता से सीधी बात और उनकी समस्याओं को जानकर उनका निराकरण भी कर रहे हैं. भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान जनता-जनार्दन की मांग पर मुख्यमंत्री क्षेत्र के विकास के लिए घोषणाएं भी कर रहे हैं. भेंट-मुलाकात अभियान के दौरान मुख्यमंत्री संबंधित विधानसभा क्षेत्रों में रात्रि विश्राम करने के साथ ही विभिन्न समाज एवं संगठनों के लोगों से भी मुलाकात कर रहे हैं.

  • छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
  • मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
  • उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
  • दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
  • पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
  • लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
  • खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
  • मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL