• Thu. Jun 13th, 2024

सांसद महंत बोलीं- सिलेंडर सिर पर रख कर रहीं थी

ByCreator

Nov 11, 2022    150810 views     Online Now 482

गौरव जैन, गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही। छत्तीसगढ़ बीजेपी की हुंकार रैली पर सांसद ज्योत्सना मंहत और कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो ने जमकर निशाना साधा. मंहत ने कहा कि महंगाई के नाम पर सिलेंडर सिर पर रख कर हायतौबा कर रही थी.अच्छे दिन का झांसा देकर लोगों को बेहिसाब महंगाई की मार दे दिए. गुलाब कमरो ने कहा कि दिल्ली में जाकर हुंकार भरे, छत्तीसगढ़ में सब कुछ ठीक है. स्मृति ईरानी को शर्म आनी चाहिए.

कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत ने कहा कि स्मृति ईरानी की हुंकार रैली विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा का मात्र प्रोपोगेन्डा है. केन्द्रीय मंत्री को हुंकार रैली में शामिल होने से पहले कम से कम होमवर्क तो कर लेना चाहिए. पता लगाना चाहिए था कि डॉ.रमन सिंह के कार्यकाल में महिला अपराध को लेकर देश में छत्तीसगढ़ ने हमेशा एक नंबर हासिल किया है. आज देश में उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, गोवा, गुजरात बिहार छत्तीसगढ़ से बहुत आगे हैं. भूपेश सरकार के कार्यकाल में महिला और बाल अपराध में रिकार्ड तोड़ कमी आयी है.

महंत ने कहा कि स्मृति ईरानी को कम से कम केन्द्र सरकार के अधीनस्थ एनआरसी का आंकड़ा को पढ़ लेना था. दिल्ली में महिलाएं सर्वाधिक असुरक्षित है, जबकि पुलिस केन्द्र सरकार की है. नौटंकी और धरना प्रदर्शन में माहिर केन्द्रीय मंत्री ईरानी की अभिनय प्रतिभा से हम अच्छी तरह वाकिफ हैं.

महंत ने कहा कि जब पेट्रोल डीजल का दाम 65 रूपए था. उस समय मंहगाई के नाम पर सिलेन्डर सिर पर उठाकर हायतौबा कर रही थीं. आज सिलेन्डर का दाम, पेट्रोल,डीजल का दाम आसमान पर है. ऐसे में कम से कम उन्हें जमीन पर तो महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करना चाहिए था, लेकिन मोदी भक्त स्मृति ऐसा हरगिज नहीं करेंगी.

See also  BJP विधायक लोग परेशान, दबंगई और कब्जा करने के डर से पलायन को मजबूर 3 परिवार, ग्रामीणों ने कलक्ट्रेट में किया धरना-प्रदर्शन

ज्योसना महंत ने कहा कि 15 साल की रमन सरकार में गर्भाशय कांड, आंख फोड़वा कांड, नसबंदी कांड हुए, तब महिलाओं की मौत पर क्यों थी भाजपा मौन. भाजपा वालों को जहां पर भाजपा की सरकार है वहां पर महिलाओं के साथ हो रहे घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि अच्छे दिन का झांसा देकर आज लोगों को बेहिसाब महंगाई की मार से जनता त्रस्त है.

तदुपरांत मरवाही विधायक डॉक्टर के के धुर्वा ने अपने उद्बोधन में भी भाजपा के कथनी मैं बहुत अंतर है. यह जो बोलते हैं उसके अप अपोजिट ही काम करते हैं. इसी तरह से अपने उद्बोधन में राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त मोहित क्रेरकेटा ने भी कांग्रेस सरकार की योजनाओं के बारे में कहा.

वहीं मनेंद्रगढ़ विधायक गुलाब कमरों ने कहा कि जहां जहां भाजपा की सरकार है, वहां पर अपराध में कोई कमी नहीं है. उन लोगों को उत्तर प्रदेश, सहित भाजपा के जहां जहां पर सरकार है. वहां के अपराधियों को रोकथाम करने के बजाए गैर भाजपा शासित राज्यों में सीबीआई ईडी का भय दिखाकर उन सरकारों को परेशान किया जाता है. जहां पर भाजपा की सरकार नहीं है, यहां पर पुलें गिर रही हैं. लोगों को भारी जानमाल का नुकसान हो रहा है. वहां पर इनके द्वारा ध्यान, क्योंकि वहां पर इनकी भाजपा की सरकार है.

इसके साथ ही कमरो ने कहा कि स्मृति ईरानी को शर्म आनी चाहिए. दिल्ली में जाकर हुंकार भरे. सिलेंडर सिर पर लेकर हायतौबा करती थीं. चूड़ियां लेकर जाती थीं. अब मौन क्यों हैं. कहां है कालाधन, कहां है 15 लाख ?.

See also  MP में अनियंत्रित ट्रक घर में घुसाः अलाव ताप रहे दो लोगों को कुचला, दोनों की मौके पर मौत, घर में बैठे तीन लोग भी गंभीर - Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

गौरतलब है कि हुंकार रैली में ईरानी ने कहा था कि केंद्र में सत्ता में थे, तो राम के अस्तित्व का नकारा था, अब राम याद आ रहे हैं. भारत यात्रा के दौरान कैसे-कैसे लोगों से मिल रहे हैं. ये भी सवालों के घेरे में है. हर बार भूपेश चुप रहे. जब देश के शीर्ष पद पर आदिवासी महिला को बैठाया जा रहा था, तो कांग्रेस के निर्लज नेताओं ने सड़क से संसद तक विरोध किया था.

बता दें कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के ऊर्जावान नेता राहुल गांधी के द्वारा पूरे भारत में भारत जोड़ो अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए पेंड्रा ब्लॉक में भी भारत जोड़ो अभियान के तहत गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के कांग्रेसियों के द्वारा भी ग्राम पंचायत दमदम से आज सुबह दस बजे से शुभारंभ किया गया.

पदयात्रा में कोरबा लोकसभा के सांसद ज्योत्सना महंत, मरवाही विधायक डॉक्टर के के ध्रुव, ताना खार विधायक मोहित केरकेट्टा, मनेंद्रगढ़ विधायक गुलाब कमरो समेत कई कांग्रेसी शामिल हुए.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL