• Wed. Feb 28th, 2024

वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर। रेल हादसे (train accident) की वजह से ट्रेनों के रद्द और डायवर्ट होने से नाराज यात्रियों ने बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को जमकर हंगामा मचाया. दरअसल 2 दिन पहले आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले के कंटाकपल्ली के पास ट्रेन दुर्घटना हुई थी, जिसको देखते हुए ईस्ट कोस्ट रेलवे ने कई ट्रेनों को रद्द कर दिया है और उनका मार्ग बदल दिया है, जिससे यात्री नाराज हैं.

रेल हादसे की वजह से कन्याकुमारी से डिब्रूगढ़ के बीच चलने वाली विवेक एक्सप्रेस, हैदराबाद शालीमार एक्सप्रेस और बेंगलुरु हावड़ा एक्सप्रेस मंगलवार को डायवर्ट होकर बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंची. इन ट्रेनों के यात्री इतने आक्रोशित थे कि बिलासपुर रेलवे स्टेशन ट्रेन पहुंचते ही यहां यात्रियों ने जमकर हंगामा मचा दिया.

यात्रियों का कहना था कि डायवर्ट रूट से चलने के कारण उन्हें ट्रेन में पीने का पानी तक नहीं मिल पाया, भोजन की तो बात दूर थी, पेंट्रीकार में एक भी सामान उपलब्ध नहीं था. ट्रेन को आउटर में घंटो रोक दिया गया था. जिसके चलते यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. जब ट्रेनें बिलासपुर पहुंची तब स्टेशन में यात्री खाने पीने का सामान झपटते नजर आये. ट्रेन के रुकते ही स्टालों में भीड़ लग गई, जिसकी वजह से यात्रियों को काफी इंतजार करना पड़ रहा था. नाराज़ यात्रियों ने रेलवे पर जमकर गुस्सा उतारा. यात्रियों हंगामे के बीच भोजन और पानी की उपलब्ध कराई गई. जिसके बाद ट्रेन को रवाना किया गया, लेकिन इस बीच कुछ समय के लिए स्टेशन में भगदड़ मच गई थी.

Related Post

दर्दनाक हादसे में 2 युवतियों की मौत: धान से भरे ट्रक ने कुचला, कुछ दिन बाद होने वाली थी शादी
MP Morning News: लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में आज बड़ी बैठक, पीएम किसान उत्सव दिवस, सम्मान निधि की 16वीं किस्त होगी जारी, भोपाल समेत छह शहरों में चलेंगी इलेक्ट्रिक बसें 
इन सांसदों का कट सकता है टिकट: लोकसभा चुनाव को लेकर कल दिल्ली में बड़ी बैठक, प्रत्याशियों के नामों पर लग सकती है मुहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL