• Mon. Apr 15th, 2024

CG में विवाद पर FIR: कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, जमकर किया प्रदर्शन, 3 अलग-अलग थानों में मामला दर्ज… – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Mar 24, 2023    150825 views     Online Now 107

शिवम मिश्रा, रायपुर. शुक्रवार दोपहर कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हुई. इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर के बाहर विरोध प्रदर्शन और पुतला दहन किया. साथ ही कार्यालय पर काली स्याही फेंकने और गाली-गलौज भी की. इस मामले में भाजपा के आवेदन पर मौदहापारा थाने में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. साथ ही पुलिस और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भी एफआईआर दर्ज करवाई है.

वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन के बाहर विरोध प्रदर्शन के दौरान पत्थरबाज़ी करने से कार्यालय में क्षति हुई. साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चोट आने की शिकायत पर थाना खम्हारडीह में भाजपा कार्यकर्ताओं पर FIR दर्ज की गई है.

प्रदर्शन के दौरान पुलिस कर्मचारियों के साथ धक्कामुक्की करने, चोट पहुंचाने पर पुलिस के आवेदन पर थाना खम्हारडीह में प्रदर्शनकारियों के विरुद्ध FIR दर्ज़ की गई है.

राजीव भवन में प्रदर्शन के बाद प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने जैसे-तैसे हटाया. जिसके बाद कुछ प्रदर्शनकारी शंकर नगर चौक पर चक्काजाम करने बैठ गये थे. कुछ लोगों को वहां से उठाकर पुलिस बस में ले ज़ाया जा रहा था. आरोग्य हॉस्पिटल के पास प्रदर्शनकारियों ने पुलिस बस में तोड़फोड़ की. घटना पर थाना सिविल लाइन में FIR दर्ज़ की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL