• Tue. Feb 27th, 2024

BJP विधायक लोग परेशान, दबंगई और कब्जा करने के डर से पलायन को मजबूर 3 परिवार, ग्रामीणों ने कलक्ट्रेट में किया धरना-प्रदर्शन

ByCreator

Sep 10, 2022    150813 views     Online Now 135

अमरोहा. हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी और उनके समर्थकों पर तीन परिवारों ने घर पर कब्जा करने का आरोप लगाया है. तीनों परिवारों ने शुक्रवार को कलक्ट्रेट में भाजपा विधायक के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया. तीनों परिवार के लोगों ने कहा कि वह दबंगों के डर से गांव से पलायन करने को मजबूर हैं.

हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के कालका वाली डगरौली गांव के रहने वाले नन्हे सिंह, हेतराम सिंह और जयप्रकाश अपने पत्नी और बच्चों के साथ कलक्ट्रेट पहुंचे. यहां तीनों परिवार के लोग डीएम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए. परिवार के लोगों ने क्षेत्रीय विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी और उनके समर्थकों घर कब्जाने का आरोप लगाया. पुलिस पर राजनीतिक दबाव के कारण आरोपियों से हमसाज होने की बात कही. पीड़ित परिवार एक बैनर लेकर पहुंचे थे. जिस पर लिखा था कि तीन हिंदू परिवार भू-माफिया विधायक महेंद्र सिंह खड़कवंशी और उनके गुंडों की वजह से गांव से पलायन करने को मजबूर हैं.

इसे भी पढ़ें – पूजा का सामान विसर्जन करने गए 4 बच्चे नदी में डूबे, चारों की हुई मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

उन्होने कहा कि आरोपी गोली मारने की धमकी दे रहे हैं. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं. तीन परिवार के लोगों ने दबंगों द्वारा किए गए अवैध कब्जे को रोकने की मांग की है. साथ ही घर से कब्जा नहीं हटाने पर गांव से पलायन करने की धमकी दी है. डीएम बीके त्रिपाठी ने प्रकरण को गंभीरता से लेकर एसडीएम को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL