• Tue. Feb 27th, 2024

Bigg Boss 17 Grand Finale : मुनव्वर फारूकी बने बिग बॉस 17 के विजेता, जानिए कौन बना उप विजेता …

ByCreator

Jan 28, 2024    150814 views     Online Now 231

Bigg Boss 17 : टीवी के सबसे चर्चित रियल्टी शो बिग बॉस 17 का आज ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमे मुनव्वर फारूकी को विजेता घोषित कर दिया गया है. सबसे ज्यादा वोट मिलने की वजह से मुनव्वर फारूकी को यह ट्रॉफी मिली है. वहीं, इस शो में रनर अप अभिषेक कुमार रहे. मुनव्वर को ट्रॉफी के साथ इनाम के रूप में 50 लाख रूपये का चेक और एक चमचमाती कार भी मिली है.

फिनाले में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स- अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी पहुंचे थे. घर से बाहर एविक्ट होने वाले आखिरी कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन थे. करीब 104 दिनों तक चले इस शो की शुरुआत 1 अक्टूबर से हुई थी और तब इसमें 17 कंटेस्टेंट्स थें और उनमें से 5 लोग फाइनलिस्ट बनकर पहुंचे थे.

ग्ग्रैंड फिनाले के मौके पर बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में घर में मौजूद 5 कंटेस्टेंट्स- अंकिता, मुनव्वर, मन्नारा, अभिषेक और अरुण की परफॉर्मेंस देखने को मिली. इसमें शो के पुराने कंटेस्टेंट्स की भी परफॉर्मेंस देखने को मिली. सलमान खान होस्टिंग के साथ-साथ परफॉर्मेंस करते दिखे. शो में बतौर गेस्ट सुनील शेट्टी, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन और आर माधवान भी शामिल हुए.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
अच्छी खबर डांट इन की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL