• Sat. Jun 15th, 2024

जमशेदपुर। दुर्गा पूजा के मूर्ति विसर्जन के दौरान जमशेदपुर में बड़ा हादसा हुआ है. जिस ट्रक पर मूर्ति लेकर लोग विसर्जन के लिए थे, वह वाहन अनियंत्रित होकर ढुलान पर लुढ़का गया. इस दौरान ट्रक ने डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों को कुचल दिया और कई लोग ट्र्रक के नीचे फंसे रहे. घटनास्थल पर लोगों की चीख-पुकार मच गई और ड्राइवर मौके से फरार हो गया. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को टाटा मेन हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. सभी को आईसीयू में रखा गया है. यह मामला बिष्टूपुर थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, बिष्टूपुर थाना क्षेत्र बोधनवाला घाट में जुगसलाई नया बाजार दुर्गापूजा समिति के विसर्जन जुलूस के दौरान एक ट्रक का ब्रेक फेल होने से आधा दर्जन लोग दबकर जख्मी हो गए. कई लोग काफी देर तक ट्रक के नीचे फंसे रहे. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची. गुस्साए लोगों ने पुलिस के सामने जमकर हंगामा किया. हादसे में दो मौत हो गई है. 3 लोग गंभीर हैं. घायलों को इलाज के लिए टाटा मुख्य अस्पताल भर्ती कराया गया. घायलों में 4 लोग ढाक बजाने वाले थे.

घटना की सूचना पर एडीसी समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे. घटना से आक्रोशित लोगों ने सहायता शिविर में जमकर हंगामा किया. आरोप लगाया की एंबुलेंस नहीं होने के कारण जख्मी को अस्पताल ले जाने में देरी हुई. बताया जाता है कि मां दुर्गा की प्रतिमा लेकर ट्रक को चालक नदी किनारे उतर रहा था, इस दौरान ब्रेक फेल हो गया और ये घटना घट गई.

See also  नामीबिया के चीतों को परोसे जाएंगे 500 चीतल: इस पूर्व IAS ने चीते भारत लाने में निभाई अहम भूमिका, दिग्विजय ने पूर्व पीएम, PM और अफसरों का जताया आभार

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Threads App पर achchhikhabar.in को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL