• Mon. Mar 4th, 2024

Amritpal Case:  NIA और पंजाब पुलिस ने वकील को किया गिरफ्तार – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Apr 15, 2023    150816 views     Online Now 405

Amritpal Case: होशियारपुर. पंजाब पुलिस और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एन.आई.ए.) ने एक सांझे ऑपरेशन में जिला अदालत कपूरथला में प्रैक्टिस कर रहे एक वकील को गिरफ्तार किया है.

पता चला है कि वकील राजदीप सिंह ने फरार चल रहे वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल को लेकर कुछ कंटेंट अपनी फेसबुक वाल पर शेयर किया था. इसके बाद पंजाब पुलिस और एनआईए ने हरकत में आकर वकील को डिटेन किया है.

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि वकील राजदीप सिंह को डिटेन करने के बाद उससे अमृतपाल को लेकर उनके संबंधों और अमृतपाल कहां पर है इसे लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं पर दूसरी तरफ जिला कपूरथला बार एसोसिएशन ने अपने वकील को बिना किसी नोटिस के हिरासत में लेने का कड़ा संज्ञान लिया है. इसे गैर कानूनी करार दिया है.

कपूरथला कोर्ट में आज नो वर्क डे

कपूरथला कोर्ट में प्रेक्टिस करने वाले राजदीप सिंह जो कि मूल रूप से जिला होशियारपुर एवं उपमंडल दसूहा के गांव बाबक (गोडेवाला) के रहने वाले हैं की गिरफ्तारी को कपूरथला बार एसोसिएशन ने गैर कानूनी करार देते हुए हड़ताल कर दी है. बार एसोसिशन ने कोर्ट कहा है कि आज कोर्ट में कोई वकील नहीं जाएगा और नो वर्क डे रखा जाएगा.

रास्ते से बिना नोटिस के उठाया

बार एसोसिएशन ने अपने नो वर्क डे डिक्लेयर करने वाले पत्र में लिखा है कि राजदीप सिंह पांवचा साहिब गए हुए थे. वह वहां से वापस लौट रहे थे कि रास्ते में ही बिना किसी पूर्व नोटिस पंजाब पुलिस और एनआई की टीम ने गिरफ्तार कर लिया. उनकी गिरफ्तारी सिर्फ इसलिए की गई है कि उन्होंने अमृतपाल को लेकर अपने फेसबुक वाल पर कुछ कंटेंट डाला था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL