• Tue. Mar 21st, 2023

200 करोड़ रुपये की रंगदारी : जैकलीन से 8 घंटे की पूछताछ के बाद अब EOW ने नोरा फतेही को किया तलब

ByCreator

Sep 15, 2022

BOLLYWOOD NEWS : बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से बुधवार को 8 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ करने के बाद, दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने चल रही जांच के सिलसिले में आज सुबह 11 बजे बॉलीवुड हस्ती नोरा फतेही को पूछताछ के लिए फिर से तलब किया है. मामला करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के रंगदारी-सह-धोखाधड़ी से जुड़ा है. जो वर्तमान में जेल में बंद है. नोरा से पहले सितंबर के पहले सप्ताह में इसी मामले में EOW ने पूछताछ की थी.

जैकलीन बुधवार को सुबह करीब 11 बजे EOW कार्यालय पहुंचीं और रात करीब आठ बजे तक उनसे पूछताछ होती रही. सूत्रों के मुताबिक आज नोरा से पूछताछ के बाद पुलिस तय करेगी कि जैकलीन को दोबारा कब समन किया जाए. बुधवार को जैकलीन का इस मामले की एक और आरोपी पिंकी ईरानी से आमना-सामना हुआ.

2017 में हुई थी गिरफ्तारी

चंद्रशेखर को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कुछ हाई-प्रोफाइल लोगों से कथित तौर पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. प्रवर्तन निदेशालय ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं और मॉडलों से चंद्रशेखर से कथित संबंधों के लिए पूछताछ की है. पिछले साल अप्रैल में चंद्रशेखर को 2017 में चुनाव आयोग रिश्वत मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था. जिसमें कथित तौर पर अन्नाद्रमुक के एक पूर्व नेता भी शामिल थे.

इसे भी पढ़ें :

  • छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
  • मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
  • उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
  • दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
  • पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
  • लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
  • खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
  • मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

The post 200 करोड़ रुपये की रंगदारी : जैकलीन से 8 घंटे की पूछताछ के बाद अब EOW ने नोरा फतेही को किया तलब appeared first on Lalluram.

Related Post

छत्तीसगढ़ में वृक्षारोपण को बढ़ावा देने विशेष पहल : CM बघेल आज मुख्यमंत्री वृक्ष संपदा योजना का करेंगे शुभारंभ, पांच सालों में 15 करोड़ पौधे लगाने का लक्ष्य – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar
VIDEO SEX की चाहत में चपतः लड़की से दोस्ती के लालच में फंसा 70 साल का बुजुर्ग, वीडियो कॉल में हुआ कांड, लगा 11 लाख का चूना, ये है पूरा मामला… – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar
किसानो का 1 लाख तक कर्ज माफ़, देखे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed