• Fri. Sep 20th, 2024

9 September Ka Vrishchik Tarot Card: वृश्चिक राशि वाले रिश्तों व संबंधों को मधुर बनाए रखें, बढ़ेगी पद प्रतिष्ठा!

ByCreator

Sep 8, 2024    150832 views     Online Now 187

Today Tarot Card Reading: वृश्चिक राशि के लिए ऐट आफ कप्स का कार्ड इस प्रकार के संकेत दे रहा है कि आज आप विभिन्न आर्थिक एवं वाणिज्यिक मामलों में असहजता व असंतुष्टि बनाए रख सकते हैं. चर्चा संवाद में मनोभावों पर नियंत्रण बढ़ाने पर जोर दें. बड़ी उपलब्धि की तलाश में तात्कालिक अवसरों को अनदेखा न करें. जीवन के प्रति नजरिए में सकारात्मकता बढ़ाएं. रिश्तों व संबंधों को मधुर बनाए रखें. पद प्रतिष्ठा और प्रभाव को बल दें. संबंधों को निभाने में आगे रहेंगे. पेशेवर उपलब्धियों को करीबियों से साझा करेंगे. साज संवार और देखभाल पर ध्यान देंगे. आवश्यक यात्रा हो सकती है. कार्य व्यापार में सक्रियता बनाए रखें. व्यवसायिक सहयोगी मदद बनाए रखेंगे. निजी विषयों में सहजता बनी रहेगी. लेनदेन में सावधानी बढ़ाएं.

कैसा रहेगा आपका दिन?

भावुकता में फैसले लेने से बचें. आत्म मूल्यांकन पर बल बनाए रखें. पेशेवर प्रदर्शन पर जोर रहेगा. खर्च निवेश के क्षेत्र में प्रयास बना रहेगा. त्याग और बलिदान की भावना बनाए रखेंगे. भौतिक संसाधनों की अपेक्षा कम होगी. जीवन के उद्देश्य की खोज बनाए रख सकते हैं. निजी मामलों में सफलता पाएंगे. विविध कार्यों में सूझबूझ से लक्ष्य साधेंगे. विरोधी शांत बने रहेंगे. भावनात्मक विषयों में सहजता बढ़ाएंगे.

अपनों की भावनाओं का सम्मान रखेंगे. रिश्तों में विशेष करने का भाव बढ़ा हुआ रहेगा. जरूरी बात कहने में आगे रहेंगे. हड़बड़ी न दिखाएं. नियमों का पालन बनाए रखें. प्रयासों को मूर्तरूप देने पर जोर होगा. सक्रियता और साहस बढ़ाएंगे. बजट व खर्च पर अंकुश बनाए रखें. सावधानी से अपना पक्ष रखें. साझीदारी एवं कारोबारी सहयोगी होंगे. स्थिति सामान्य बनी रहेगी. स्वार्थ संकीर्णता त्यागें.

See also  राशन नहीं मिला तो लोगों ने डीलर को पहनाई चप्पलों की माला... पूरा गांव घुमाया | Jharkhand Dumka people protest against ration dealer stwk

लकी नंबर – 3 8 9, कलर – सिंदूरी लाल

[ Achchhikhar.in Join Whatsapp Channal –
https://www.whatsapp.com/channel/0029VaB80fC8Pgs8CkpRmN3X

Join Telegram – https://t.me/smartrservices
Join Algo Trading – https://smart-algo.in/login
Join Stock Market Trading – https://onstock.in/login
Join Social marketing campaigns – https://www.startmarket.in/login

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL