• Thu. Sep 19th, 2024

US में फिर बरसी गोलियां, हमलावर ने केंचुकी के पास कई लोगों को मारी गोली

ByCreator

Sep 8, 2024    150833 views     Online Now 477
US में फिर बरसी गोलियां, हमलावर ने केंचुकी के पास कई लोगों को मारी गोली

अमेरिका में गोलीबारी. (सांकेतिक)

अमेरिका में एक बार फिर गोलीबारी की घटना सामने आई है. यहां केंचुकी के लॉरेल काउंटी में इंटरस्टेट 75 के पास कई लोगों को गोली मारी गई. केंटकी स्टेट पुलिस ट्रूपर स्कॉटी पेनिंगटन ने लोगों से अपने घरों के अंदर रहने की अपील की. शेरिफ कार्यालय ने फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा कि लंदन से नौ मील नॉर्थ में एग्जिट 49 और यूएस 25 पर बंद कर दिया गया है.

बयान में कहा गया कि आई-75 के पास कई लोगों को गोली मारी गई है. केंटकी स्टेट पुलिस ट्रूपर स्कॉटी पेनिंगटन ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि संदिग्ध इस समय पकड़ा नहीं गया है. हम लोगों से घर के अंदर रहने का आग्रह कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कानून प्रवर्तन जितनी जानकारी उपलब्ध होगी, उतनी जानकारी प्रदान करेगा,

हमलावर की तलाश तेज

केंटकी के गवर्नर एंडी बेशियर ने लोगों से आई-75 क्षेत्र में जाने से बचने की अपील की है. एक्स पर एक पोस्ट में उन्होंने कहा कि हम लॉरेल काउंटी में आई75 पर गोलीबारी के बारे में जानते हैं. कानून प्रवर्तन ने एक्जिट49 पर दोनों दिशाओं में अंतरराज्यीय मार्ग को बंद कर दिया है.

सुरक्षा बलों की स्थिति पर नजर

बेशियर ने कहा कि सुरक्षा बल स्थिति पर नजर रख रहे हैं. एक्स पर एक पोस्ट में उन्होंने कहा कि मुझे केंटकी राज्य पुलिस और हमारे होमलैंड सुरक्षा कार्यालय से प्रारंभिक रिपोर्ट मिल रही हैं, हम साथ मिलकर स्थिति पर सक्रिय रूप से नजर रख रहे हैं और हर संभव तरीके से सहायता प्रदान कर रहे हैं.

See also  झारखंड में हो रही तोड़ने की कोशिश, महाराष्ट्र में करना चाहते खेला... चुनाव की घोषणा पर संजय राउत का हमला | Shiv Sena UBT Sanjay Raut attack on modi government over Jharkhand and Maharashtra Assembly elections not announced

हथियारों पर प्रतिबंध

इससे पहले शुक्रवार को, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने जॉर्जिया के एक स्कूल में हुई गोलीबारी की घटना के बाद हमलावर हथियारों पर प्रतिबंध लगाने के अपने आह्वान को फिर से दोहराया है, जिसमें चार लोग मारे गए थे. उन्होंने कांग्रेस से बंदूक नियंत्रण के लिए कड़े कदम उठाने का आग्रह किया.

स्कूल में हुई गोलीबारी

विस्कॉन्सिन के वेस्टबी में सौर ऊर्जा निर्माता के सामने अपनी टिप्पणी में बाइडेन ने कहा कि मैं स्कूल में हुई गोलीबारी के बारे में कुछ शब्द कहना चाहूंगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कुछ रिपब्लिकन नेताओं को आखिरकार कहना चाहिए कि बस बहुत हो गया. बाइडेन लंबे समय से हमलावर हथियारों पर प्रतिबंध लगाने का आह्वान कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस में रिपब्लिकन नेताओं ने उन्हें रोक दिया है.

[ Achchhikhar.in Join Whatsapp Channal –
https://www.whatsapp.com/channel/0029VaB80fC8Pgs8CkpRmN3X

Join Telegram – https://t.me/smartrservices
Join Algo Trading – https://smart-algo.in/login
Join Stock Market Trading – https://onstock.in/login
Join Social marketing campaigns – https://www.startmarket.in/login

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL