• Thu. Sep 19th, 2024

iPhone 16 में मिलेंगे ये 8 दमदार फीचर्स, खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर – Hindi News | Apple iphone 16 will come 8 new features see details in hindi

ByCreator

Sep 2, 2024    150834 views     Online Now 325
iPhone 16 में मिलेंगे ये 8 दमदार फीचर्स, खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर

iPhone 16 Features And Specification

हर बार की तरह इस बार भी एपल लवर्स को नए आईफोन के आने का बेसब्री से इंतजार है. हर साल यूजर्स को एपल से नई उम्मीदें रहती हैं कि इस बार एपल कुछ नया जरूर लेकर आएगा. वैसे ये होता भी है कीमत सले लेकर फीचर्स तक सब कुछ बढ़ जाता है. अपकमिंग आईफोन का अपडेटेड इंटरफेस, क्विक फीचर्स और उसका डिजाइन आपको खरीदने पर मजबूर कर सकता है. यहां इन फीचर्स के बारे में पूरी डिटेल्स पढ़ें. इसके बाद आप खुद तय कर सकेंगे कि ये फोन आपको लेना चाहिए की नहीं.

आईफोन 16 में मिलने वाले 8 फीचर्स

एपल की आईफोन 16 सीरीज को मार्केट में 9 सिंतबर को लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा कंपनी ने अपकमिंग सीरीज के बारे में कोई डिटेल्स शेयर नहीं करी हैं. लेकिन यहां हम आपको 8 ऐसे फीचर्स के बारे में बताएंगे जिन्हें देखकर आप भी एक बार सोच में पड़ जएंगे. इसमें ChatGPT, Tap-to-pay, Smart Script in iOS18, Clean up Tool, Notes App, Genmoji, Apple Intelligence और Siri शामिल हैं.

इन फीचर्स का फायदा

सबसे पहले हम बात करेंगे ChatGPT की, ये एक ऐसा फीचर है जिसमें कंटेंट हासिल करने में जरी देर नहीं लगती है. आप किसी भी टॉपिक में कितना भी बड़ा आर्टिकल हासिल कर सकते हैं. यही नहीं प्रेजेंटेशन बनाने से लेकर खाने की रेसिपी और रिज्यूम तक लिख सकता है, इस आप थोड़ा बहुत अपने हिसाब से बजलकर कहीं भी सेंड कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें

Tap-to-pay: टैप टू पे से आप बिना फोन को टच किए आईफोन को एक दूसरे के सिरे से जोड़ना है और आपकी ट्रांजेक्शन सक्सेसफुल हो जाएगी. ये फीचर उसी तरह काम करेगा जैसे आईफोन टू आईफोन बिना टच किए फोटो-वीडियो सेंड करते हैं. ठीक इसी तरह आप पैसों का लेनदेन भी कर सकेंगे.

See also  सोलर रूफटॉप योजना से फ्री होगी घर की

Apple Intelligence: इससे आपको कई फायदे होंगे ये आपके फोन इस्तेमाल करने के एक्सपीरियंस को बदल देगी. अगर बात करें Siri की तो वे और भी ज्यादा बेहतर तरीके से काम करेगी.

ध्यान दें कि फिलहाल कंपनी के साइड से ज्यादा डिटेल्स रिवील नहीं की गई है, ऊपर बताई गई ये सभी डिटेल्स संभावित हैं

[ Achchhikhar.in Join Whatsapp Channal –
https://www.whatsapp.com/channel/0029VaB80fC8Pgs8CkpRmN3X

Join Telegram – https://t.me/smartrservices
Join Algo Trading – https://smart-algo.in/login
Join Stock Market Trading – https://onstock.in/login
Join Social marketing campaigns – https://www.startmarket.in/login

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL