• Fri. Sep 20th, 2024

जब मिला तब नर्वस था… ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ स्टार चार्ली विकर्स ने विराट कोहली के बारे में क्या बताया – Hindi News | Virat Kohli Lord of The Rings star Charlie Vickers favorite recalls first meeting

ByCreator

Aug 28, 2024    150834 views     Online Now 451
जब मिला तब नर्वस था... 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' स्टार चार्ली विकर्स ने विराट कोहली के बारे में क्या बताया

‘लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’ एक्‍टर चार्ली विकर्स

विराट कोहली की भारत के साथ-साथ दुनिया भर में फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके 270 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनकी बैटिंग के दीवाने लगभग दुनिया के हर शहर में हैं. विराट के कुछ इंटरनेशनल स्टार्स भी फैन्स हैं. ऐसे ही एक इंटरव्यू में हॉलीवुड एक्टर चार्ली विकर्स ने खुलासा किया कि विराट कोहली उनके पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर हैं.

‘लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’ एक्टर चार्ली विकर्स ने न्यूज 18 शोशा को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के अलावा विराट कोहली के बड़े फैन हैं. उन्होंने विराट को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया है. चार्ली ने विराट के साथ का अपना एक एक्सपीरियंस को भी शेयर किया. उन्होंने बताया कि एक बार उनकी मुलाकात विराट से हुई थी, लेकिन वह उनसे बात करने के लिए बहुत घबराए हुए थे.

आशा भोसले के साथ गाया है गाना

ये भी पढ़ें

चार्ली विकर्स ने अपनी ऑकलैंड दौरे को याद करते हुए बताया, “मैं और कोहली एक साथ एक होटल में रुके थे. मैं उस वक्त बहुत नवर्स था. इस वजह से मैं उनसे बात नहीं कर पाया, लेकिन मेरा एक्सपीरियंस बहुत अच्छा था.” चार्ली ने बताया कि उन्होंने इंडियन सिंगर आशा भोसले के साथ एक गाना गाया है. इस दौराना उन्होंने बॉलीवुड के बारे में थोड़ा बहुत सीखा है. उन्होंने कहा कि मुझे कभी भी भारतीय सिनेमा को एक्सप्लोर करने का मौका नहीं मिला, लेकिन बॉलीवुड में मेरा एकमात्र रास्ता क्रिकेटरों के जरिए ही रहा है.

See also  सूर्यकुमार यादव को उनका प्यार ले डूबा, फाइनल में टीम इंडिया को मझधार में छोड़कर लौटे

हालांकि, ‘द लॉर्ड ऑफ़ द रिंग्स: रिंग्स ऑफ पॉवर’ की स्टारकास्ट पहले सीजन के प्रमोशन के दौरान भारत आए थे, लेकिन चार्ली उस वक्त शामिल नहीं हो पाए थे. ऐसे में इंटरव्यू में चार्ली ने बताया कि भारत का दौरा करने वाले कलाकारों ने उन्हें अपनी यात्रा के बारे में बहुत कुछ बताया है. उन्होंने कहा कि जब जब उनके को-स्टार्स मुंबई में थे तब वो मैक्सिको सिटी में थे. लेकिन उनके को-स्टार्स की ये यात्रा बहुत अच्छी थी.

प्राइम वीडियो पर होगा प्रीमियर

इस इंटरव्यू में उनके साथ चार्ल्स एडवर्ड्स भी थे. उन्होंने बताया कि अगर उन्हें फिर से भारत आने का मौका मिला तो वो ताज महल होटल के शेफ से उनके लिए शानदार लंच तैयार करने के लिए कहेंगे. उन्होंने चार्ली को भी होटल में लंच करने की सलाह दी. ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’ के दूसरे पार्ट का प्रीमियर 29 अगस्त को प्राइम वीडियो पर होगा.

ये स्टार्स भी हैं मौजूद

‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’ में चार्ली विकर्स के अलावा सिंथिया अडाई-रॉबिन्सन, रॉबर्ट अरामायो, मैक्सिम बाल्ड्री, मॉर्फिड क्लार्क, इस्माइल क्रूजकॉर्डोवा, चार्ल्स एडवर्ड्स, ट्रिस्टन ग्रेवेल, सैम हेजलडाइन, एमा होर्वाथ, टायरो मुहाफिदीन, सोफिया नोमवेट, लॉयड ओवेन, मेगन रिचर्ड्स, बेंजामिन वॉकर और डैनियल वेमैन भी अहम रोल में हैं. चार्ली विकर्स इससे पहले वेब सीरीज ‘मेडिसी’ और ‘द लॉस्ट फ्लावर्स ऑफ एलिस हार्ट’ के साथ-साथ फीचर फिल्म ‘पाम बीच’ और ‘डेथ इन शोर्डिच’ में भी नजर आ चुके हैं.

[ Achchhikhar.in Join Whatsapp Channal –
https://www.whatsapp.com/channel/0029VaB80fC8Pgs8CkpRmN3X

Join Telegram – https://t.me/smartrservices
Join Algo Trading – https://smart-algo.in/login
Join Stock Market Trading – https://onstock.in/login
Join Social marketing campaigns – https://www.startmarket.in/login

See also  JioPhone Prima 2 4G: फेस्टिव सीजन से पहले Reliance Jio का बड़ा धमाका, लॉन्च किया सबसे सस्ता फोन
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL