• Fri. Sep 20th, 2024

Ola Electric Share Price : रफ्तार देखो जैसे दो धारी तलवार, 6 दिन में शेयर ने निवेशकों को लौटाया दोगुना प्यार | Ola Electric Stock Price Almost Double Of IPO Rate In Just 6 Day Trading

ByCreator

Aug 19, 2024    150839 views     Online Now 372
Ola Electric Share Price : रफ्तार देखो जैसे दो धारी तलवार, 6 दिन में शेयर ने निवेशकों को लौटाया दोगुना प्यार

ओला के इंवेस्‍टर्स पर लुटाया प्‍यार

Ola Stock Price Almost Double : इलेक्ट्रिक 2-व्हीलर बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनियों में शामिल ओला इलेक्ट्रिक के शेयर की रफ्तार दो धारी तलवार की तरह है, जो महज 6 दिन के ट्रेडिंग सेशन में मार्केट के सभी अनुमानों को काटते हुए लगातार जबरदस्त रिटर्न का किला फतह करने की ओर बढ़ रहा है. इस दौरान उसने अपने इंवेस्टर्स पर दोगुना प्यार भी लुटाया है.

ओला का आईपीओ इसी महीने की शुरुआत में लॉन्च हुआ था. कंपनी का शेयर 76 रुपए की हाई रेंज पर मार्केट में लॉन्च हुआ था. इसके बाद कंपनी का शेयर 9 अगस्त को लगभग फ्लैट रेट पर लिस्ट हुआ, लेकिन उसके बाद जो रफ्तार पकड़ी वो रुकने का नाम नहीं ले रही.

Ola ने लौटाया दोगुना प्यार

शेयर बाजार में 9 अगस्त से आज 19 अगस्त के बीच में महज 6 दिन ही ट्रेडिंग का कारोबार हुआ है. इस दौरान ओला इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के शेयर में लगातार अपर सर्किट लगा है. 19 अगस्त को कारोबार के दौरान एक बार फिर इसमें हाई ग्रोथ देखी गई और ये 146.03 रुपए के भाव पर पहुंच गया. इस तरह ओला के शेयर में जिन निवेशकों ने आईपीओ के वक्त पैसा लगाया था, उनका निवेश महज 6 दिन में ही लगभग डबल हो चुका है. एनएसई पर भी कंपनी का शेयर 146.38 रुपए की अपर सर्किट लिमिट को टच कर गया. इसी के साथ कंपनी का मार्केट वैल्यूएशन 64,411.35 करोड़ रुपए हो गया है.

ये भी पढ़ें

ओला को अभी कई इंवेस्टमेंट एक्सपर्ट और ब्रोकिंग हाउस ‘Buy’ रेटिंग दे रहे हैं. इस बीच कंपनी ने अपनी पूरी एक नई व्हीकल रेंज भी लाने का वादा किया है. ओला इलेक्ट्रिक के फाउंडर और सीईओ भावेश अग्रवाल ने 15 अगस्त को कंपनी की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ‘Roadster Series’ से पर्दा उठाया.

See also  हर महीने मिलेंगे 2250 रु. , ऐसे भरें

Ola IPO को मिला जबरदस्त रिस्पांस

ओला इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के आईपीओ को भी मार्केट से जबरदस्त रिस्पांस मिला था. करीब 6200 करोड़ रुपए के इस आईपीओ के लिए शेयर प्राइस बैंड 72 से 76 रुपए रखा गया. कंपनी ने 5,500 करोड़ रुपए के नए शेयर जारी किए. इस आईपीओ का सब्सक्रिप्शन 4.27 गुना अधिक रहा. अगर आप ओला के शेयर में इंवेस्ट करने का प्लान कर रहे हैं, तो TV9 Digital की सलाह है कि इसके लिए आप बाजार के बारे में एक्सपर्ट से जानकारी अवश्य जुटा लें, क्योंकि स्टॉक मार्केट में निवेश करना जोखिम भरा हो सकता है.

[ Achchhikhar.in Join Whatsapp Channal –
https://www.whatsapp.com/channel/0029VaB80fC8Pgs8CkpRmN3X

Join Telegram – https://t.me/smartrservices
Join Algo Trading – https://smart-algo.in/login
Join Stock Market Trading – https://onstock.in/login
Join Social marketing campaigns – https://www.startmarket.in/login

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL