• Fri. Oct 18th, 2024

ससुर करता रहा दामाद के टुकड़े, PUBG पर चीखें सुनते रहे दोस्त… दहला देगी ऑनर किलिंग की ये वारदात | Chatrapati Sambhaji nagar Man killed Brutally In-Laws while playing PUBG, Honor Killing

ByCreator

Jul 27, 2024    150849 views     Online Now 484
ससुर करता रहा दामाद के टुकड़े, PUBG पर चीखें सुनते रहे दोस्त... दहला देगी ऑनर किलिंग की ये वारदात

प्रतिकात्मक फोटो

प्रेम… एक ऐसा शब्द जिसमें दुनिया समाई है. हमारे शास्त्रों में भी प्यार को दुनिया में सबसे ऊंचे पायदान पर रखा गया है. ऐसा माना जाता है कि किसी से प्यार करना और अपने साथी को पा लेने से ज्यादा खुशी शायद ही किसी चीच में होती है. लेकिन ये कितनी बड़ी विडंबना है कि जिस प्यार को हमारे पूर्वजों ने इतना ऊंचा पायदान दिया है उसी प्रेम को ये दुनिया पाप मानती है और प्रेम करने वालों तो पापी. अपने बच्चे के लिए सही जीवनसाथी का चुनाव करना हर माता-पिता का अधिकार है, लेकिन एक इंसान को किसके साथ जीवन जीना है अगर उसने ये फैसला ले ही लिया है तो भले आप उस फैसले से सहमत ना हो लेकिन कुछ भी करके उसको बदलने की कोशिश करना या फिर उनको अलग कर देना, क्या ये पाप नहीं है.

ऑनर किलिंग… यानी अपनी इज्जत बचाने के लिए किसी को मार देना… लेकिन अपने पसंद के साथ को चुनना और घरवालों का उसे मार देना… ये किस हिसाब से ऑनर है… खैर… ताजा मामला महाराष्ट्र के संभाजीनगर से सामने आया है जिसको सुनकर आपका भी दिल दहल जाएगा और आप यही सोचेंगे कि क्या वाकई ऑनर के लिए किसी को मार देना… ये जायज़ है?

सुसर ने ही कर दी दामाद की हत्या

छत्रपति संभाजीनगर में अपनी जाती के बाहर शादी करने के कारण एक लड़की के परिवार ने अपने ही दामाद की बेरहमी से हत्या कर दी. 22 साल के अमित सालुंखे की अपने ही घर में चाकू और तलवार से काटकर हत्या कर दी गई. अमित अपने घर में आराम से पबजी का गेम खेल रहे थे, इसी बीच पत्नी के परिवार से उसका भाई और ससुर उनके घर के बाहर आए. किसी बहाने से अमित को घर के बाहर बुलाया गया और वहां बेरहमी से चाकुओं और तलवार से उनपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया. इस पूरे दौरान पबजी गेम में अमित के चिल्लाने की आवाज रिकॉर्ड हो गई.

See also  BJP में क्यों शामिल हो रहे चंपई सोरेन? झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ने खोला राज - Hindi News | Champai soren jharkhand former cm bangladeshi infiltration issue jmm

पबजी में रिकॉर्ड हुआ ऑडियो

अमित की ये खौफनाक हत्या उनकी पत्नी के घरवालों ने की क्योंकि अमित ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भागकर की थी शादी और शादी के बाद दोनों को अमित के परिवार ने अपना लिया था. लेकिन लड़की के परिवार वालों को ये बात कतई मंजूर नहीं थी. सभी बेहद गुस्से में थे. इसके बाद 14 जुलाई को पबजी खेलते समय जब अमित के दोस्तों ने उन्हें बाहर बुलाया तो एक साजिश के तहत घर से बाहर आते ही उनकी पत्नी के चचेरे भाइयों और ससुर ने अमित पर हमला कर दिया. अमित पर हमले किए जाने के दौरान उनके चिल्लाने का ऑडियो पबजी गेम में रिकॉर्ड हो गया. पुलिस के मिली जानकारी के मुताबिक अमित सालुंखे और विद्या की बचपन से ही दोस्ती थे. एक दूसरे से प्यार होने के बाद उन्होंने शादी कर ली थी.

डीसीपी ने लिया मामले का संज्ञान

हत्या के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है. इसी बीच, डीसीपी ने अपने बयान में बताया कि 14 जुलाई को मृतक पर लड़की के परिवार वालों ने चाकू और तलवार से हमला किया था. इस दौरान वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस मामले में दो लोग आरोपी हैं, जिनकी तलाश करने के लिए कई टीमें लगाई गई हैं. इंटरकास्ट मैरिज के चलते अमित की हत्या की गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा.

[ Achchhikhar.in Join Whatsapp Channal –
https://www.whatsapp.com/channel/0029VaB80fC8Pgs8CkpRmN3X

Join Telegram – https://t.me/smartrservices
Join Algo Trading – https://smart-algo.in/login
Join Stock Market Trading – https://onstock.in/login
Join Social marketing campaigns – https://www.startmarket.in/login

See also  बड़ा हादसा: टीवी ब्लास्ट होने से घर में लगी भीषण आग, जलने से एक महिला की मौत, मची अफरा-तफरी
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL