• Mon. Apr 29th, 2024

NIA की पंजाब-हरियाणा में छापेमारी, गोल्डी बरार के साथ अन्य गैंगस्टर्स निशाने पर…

ByCreator

Sep 12, 2022    150817 views     Online Now 440

नई दिल्ली। सिद्धू मूसेवाला केस में नाम सामने आने के बाद गोल्डी बरार सहित अन्य गैंगस्टर्स को लेकर हो रहे खुलासे के बीच एनआईए की देश में पांच राज्यों में 60 अलग-अलग जगहों पर छापेमारी चल रही है. इस छापे के जरिए गोल्डी बरार सहित अन्य गैंगस्टर्स के देश-विदेश में लिंक तलाश किए जा रहे हैं.

एनआईए के शीर्ष अधिकारियों ने हाल ही में हरियाणा और पंजाब पुलिस के अधिकारियों से मुलाकात की थी. हरियाणा के यमुनानगर में गैंगस्टर काला राणा के घर पर भी एनआईए की टीम पहुंची है. राणा के घर के बाहर भारी पुलिसबल तैनात है, और उनके मां-पिता से पूछताछ हो रही है. मजीठा रोड पर गैंगस्टर शुभम के घर भी एनआए की रेड हो रही है. वहीं पंजाब के मुक्तसर में गोल्डी बरार के घर पर और गुरदासपुर में जग्गू भगवानपुरिया के घर पर रेड हो रही है. दोनों ही सिद्धू मूसेवाला केस में आरोपी हैं.

पंजाब में गैंगवार को लेकर केंद्र ने पिछले दो महीने में पंजाब पुलिस को कई अलर्ट भेजे हैं. कई आतंकी मामलों की जांच में गैंगस्टरों और आतंकियों के बीच साठगांठ का खुलासा हुआ है. कई गैंगस्टर तो सलाखों के पीछे से भी ऑपरेट कर रहे हैं. हाल ही में दिल्ली पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल कई गैंगस्टरों के खिलाफ यूएपीए लगाया था.

पढ़िए ताजातरीन खबरें…

इसे भी पढ़ें :

Related Post

हेट स्पीच पर पीएम मोदी-राहुल गांधी EC को आज देंगे जवाबः जानें किस नफरती बयान पर दोनों को मिला है नोटिस
अनियंत्रित होकर पलटा डंपर, मकान क्षतिग्रस्त, बड़ा हादसा टला
IPL 2024, GT vs RCB: आज के पहले मुकाबले में गुजरात और बेंगलुरु के बीच होगी भिड़ंत, जानिए कैसा है पिच का हाल और दोंनो टीमों की प्लेइंग 11

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL