• Fri. Oct 18th, 2024

बिना सूचना के चाय वाले के टपरे को हटाने पहुंच गया राजस्व अमला, देव दूत बनकर पहुंचे पालिका अध्यक्ष ने रुकवाई कार्रवाई…

ByCreator

Jul 3, 2024    150848 views     Online Now 282

पुरुषोत्तम पात्र, गरियाबंद। 15 साल से काबिज चाय वाले के टपरा हटाने राजस्व अमला बुलडोजर लेकर पहुंच गया, लेकिन चाय वाले के पक्ष में पालिका अध्यक्ष खड़े हो गए, और आखिरकार टपरे को पूरी तरह से टूटने से बचा लिया. यही नहीं टूटे हुए हिस्से को बनाने का भी भरोसा दिया है. इसे भी पढ़ें : राजस्व पखवाड़ा : फौती, नामांतरण, बंटवारा के प्रकरणों के निराकरण के लिए गांवों में लगेंगे शिविर

गरियाबंद जिला मुख्यालय में आज उस समय ऊहापोह की स्थिति बन गई जब कोतवाली के आगे मुख्य मार्ग पर चाय वाले के टपरे को हटाने के लिए राजस्व अमला बुलडोजर लेकर पहुंच गया. श्याम लाल सिन्हा बीते 15 सालों से भी ज्यादा समय से चाय व नाश्ते का दुकान लगा रहा है. जिला प्रशासन इसी स्थल पर लाइब्रेरी बनाना चाह रही थी, जिसके लिए संचालक को बगैर कोई सूचना दिए आज राजस्व अमला बुलडोजर मशीन लेकर दुकान तोड़ना शुरू कर दिया.

इसे भी पढ़ें : छुट्टा सांड!, सेंसेक्स पहली बार पहुंचा 80,000 के पार, निफ्टी ने भी सर्वकालिक उच्च स्तर को छुआ…

सूचना मिलते ही पालिका अध्यक्ष गुफ्फूर मेमन मौके पर पहुंचकर कार्रवाई को रोका. इस दौरान नायब तहसीलदार और पालिका अध्यक्ष के बीच काफी बहस हुई. अध्यक्ष ने बगैर पूर्व सूचना और पालिका को संज्ञान में लिए हो रही इस कार्रवाई को अवैध करार दिया. आखिरकार तीखी बहस के बाद आधी-अधूरी कार्रवाई कर राजस्व अमला को वापस लौटना पड़ा.

इसे भी पढ़ें : सुधा मूर्ति ने राज्यसभा में अपने पहले भाषण में इस कैंसर के टीके के लिए सरकार से मांगी मदद…

See also  5 सीक्वल छोड़ भी दें, तो अजय देवगन को बॉक्स ऑफिस पर चमकाने के लिए ये 2 फिल्में काफी हैं! | Ajay devgn upcoming films auron mein kahan dum tha and mission mangal director movie

पालिका अध्यक्ष मेमन ने कहा कि भरे बारिश में किसी गरीब के रोजगार को छीनना न्याय नही है. ना ही ये उचित समय है. राजस्व प्रशासन ने कब्जा हटाने गलत तरीके इस्तेमाल किया है. जब तक इस चाय वाले को विधिवत विस्थापन नहीं किया जाएगा, तब तक इसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी. अगर कार्रवाई की जाएगी तो मैं पीड़ित परिवार के साथ जिला प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठ जाऊंगा. इधर मामले में राजस्व विभाग ने चुप्पी साध ली है.

[ Achchhikhar.in Join Whatsapp Channal –
https://www.whatsapp.com/channel/0029VaB80fC8Pgs8CkpRmN3X

Join Telegram – https://t.me/smartrservices
Join Algo Trading – https://smart-algo.in/login
Join Stock Market Trading – https://onstock.in/login
Join Social marketing campaigns – https://www.startmarket.in/login

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL