• Thu. Sep 19th, 2024

Kalki 2898 AD देख अमिताभ बच्चन की एक्टिंग के कायल हुए रणवीर सिंह, एक एक स्टार की जमकर की तारीफ | Ranveer Singh Praises Amitabh Bachchan Prabhas Deepika Padukone Kalki 2898 AD

ByCreator

Jul 3, 2024    150837 views     Online Now 196
Kalki 2898 AD देख अमिताभ बच्चन की एक्टिंग के कायल हुए रणवीर सिंह, एक-एक स्टार की जमकर की तारीफ

कल्कि 2898 एडी ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं

प्रभास स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ उम्मीदों पर खरी उतरती नजर आ रही है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ये फिल्म 5 दिन में वर्ल्डवाइड 570 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. एक्शन से भरपूर ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है. कई बॉलीवुड हस्तियों ने फिल्म देखी और इसकी खूब तारीफ की. अब रणवीर सिंह ने भी फिल्म का रिव्यू किया है और अपनी पत्नी दीपिका और पूरी टीम की जमकर तारीफ की है.

रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कल्कि का पोस्टर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण सभी की अलग अलग तारीफ की. उन्होंने लिखा, “कल्कि 2898 AD एक ग्रैंड सिनेमैटिक है. यही तो बड़े पर्दे का सिनेमा है. टेक्निक एग्जीक्यूशन में बेमिसाल लेवल की फाइननेस. इंडियन सिनेमा में सबसे बेस्ट, नागी सर और पूरी टीम को बधाई.” रणवीर ने प्रभास और कमल हासन दोनों को “रिबेल स्टार रॉक” कहा और लिखा, “उलगनायगन हमेशा से बेस्ट हैं.”

रणवीर

ये भी पढ़ें

दीपिका और अमिताभ की तारीफ

इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि वो अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं. वो कल्कि में उनकी एक्टिंग के कायल हो गए. अश्वत्थामा की भूमिका निभाने वाले अमिताभ बच्चन के लिए रणवीर ने लिखा,”अगर आप मेरी तरह अमिताभ बच्चन के डाई-हार्ड फैन हैं, तो आप इसे मिस नहीं कर सकते.” इसके बाद रणवीर ने दीपिका पादुकोण की एक्टिंग की तारीफ की और उन पर प्यार लुटाया. उन्होंने लिखा, “मेरी बेबी दीपिका पादुकोण ने अपनी उपस्थिति से हर पल को बेहतर बनाया है. छू लेने वाली ऐसी कविता, ऐसी पावर, तुम्हारा किसी से कोई मुकाबला ही नहीं है. आई लव यू.” कल्कि में दीपिका पादुकोण ने सुमति का रोल किया है.

See also  NEET UG 2024 Counselling: NEET UG की काउंसलिंग का प्रोसेस कल से शुरू, ये जरूरी डॉक्यूमेंट्स कर लें तैयार | neet ug Examination 2024 counselling begin tomorrow no re exam Results declare supreme-court

कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ेगी कल्कि?

कल्कि को रिलीज हुए 6 दिन हो चुके हैं . ये फिल्म अकेले इंडिया में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. यही नहीं इसे विदेशों में भी खूब पसंद किया जा रहा है. वहां से भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है. इसने ओवरसीज 160 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. अब कल्कि की कमाई को देखकर लग रहा है कि ये आगे भी कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ेगी.

[ Achchhikhar.in Join Whatsapp Channal –
https://www.whatsapp.com/channel/0029VaB80fC8Pgs8CkpRmN3X

Join Telegram – https://t.me/smartrservices
Join Algo Trading – https://smart-algo.in/login
Join Stock Market Trading – https://onstock.in/login
Join Social marketing campaigns – https://www.startmarket.in/login

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL