• Thu. Sep 19th, 2024

बंदूक की नोक पर नवविवाहिता का अपहरण: पति के सामने पत्नी को ले गए 6 बदमाश, 2 महीने पहले की थी शादी

ByCreator

Jun 14, 2024    150815 views     Online Now 358

हर्षराज गुप्ता, खरगोन. मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नवविवाहिता को 6 बदमाश जबरन घर से उठा ले गए. घटना के समय पति-पत्नी घर पर अकेले थे. इसी दौरान बदमाशों ने पति के कनपटी में बंदूक तान दिया और नवविवाहिता को किडनैप कर लिया. युवक ने पुलिस से गुहार लगाई कि उसकी बीवी को तलाश किया जाए.

मामला चैनपुर थाना क्षेत्र के मांडवी गांव का है. बताया जा रहा है कि आरोपी बदमाश 3 बाइक पर सवार होकर बुराहनपुर जिले के निम्बोला थाने के सुक्ता गांव से खरगोन जिले का चैनपुर थाने के मांडवी गांव पहुंचे थे. जितेंद्र सिसोदिया और उसकी पत्नी अनिता मांडवी गांव में घर पर ही थे. इस दौरान आरोपी बदमाशों ने जबरजस्ती महिला को अगवा कर लिए.

पति के कनपटी पर तानी बंदूक

नवविवाहिता के पति जितेंद्र ने बताया की बदमाश आकाश ने उसके सिर पर बंदूक रखकर मारने की धमकी दी. बंदूक की नोक पर उसकी पत्नी को अगवा कर ले गए. इस दौरान बदमाशों का पीछा करने पर ग्रामीणों की मदद से दो आरोपियों को पकड़कर मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले किया. जितेंद्र ने बताया की दो महिने पहले ही अनिता के साथ उसकी शादी हुई थी.

गंदी करतूतः सेना के जवान ने ट्रेन में अपने बर्थ पर की टॉयलेट, गोंडवाना एक्सप्रेस के एसी कोच की घटना, RPF ने नहीं कोई कार्रवाई, PM और रेल मंत्री से शिकायत

5 आरोपी गिरफ्तार

इधर नवविवाहिता के अपहरण की सूचना पर मांडवी पहुंचे खरगोन के एएसपी तरुणेंद्र सिंह बघेल ने बताया बुरहानपुर जिले के सुक्ता गांव के आकाश और उसके पांच साथियों ने महिला का अपहरण किया था. पुलिस अब तक 6 में से 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने धारा 365 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है. पुलिस विवेचना कर रही है. महिला का अपहरण क्यों किया गया इसका पता लगाया जा रहा है.

See also  Hina Khan ने फैंस को दिखाया शरीर का जख्म, मुस्कुराते हुए इंस्टाग्राम पर शेयर किया Photos ...

Video: गाड़ी के पंचर को लेकर हुआ विवाद, दो गांव के बीच जमकर हुई पत्थरबाजी, 12 लोग घायल

2 महीने पहले की थी शादी

बताया जा रहा की अपहरणर्ता नवविवाहिता के परिजन ही थे. युवक और युवती एक-दूसरे से प्रेम करते थे. दोनों ने 2 महीने पहले पंचों की उपस्थिति में प्रेम विवाह किया था. प्रेम विवाह से परिजन नाराज थे. दोपहर 3 बजे महिला अनिता और जितेंद्र घर पर अकेले थे. इसी दौरान आकाश अपने पांच साथियों के साथ तीन बाइक से आया और नवविवाहिता का अपहरण कर लिया.

Follow the achchhikhabar.in MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m

[Achchhikhar.in ] Join Whatsapp Channal –
https://www.whatsapp.com/channel/0029VaB80fC8Pgs8CkpRmN3X

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL