• Sun. Sep 8th, 2024

भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू : पीएम मोदी कर रहे अध्यक्षता, बची हुई सीटों के लिए नामों पर होगी चर्चा, फाइनल हो सकती है टिकट

ByCreator

Oct 1, 2023    150829 views     Online Now 399

दिल्ली. विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू हो चुकी है. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव समेत अन्य नेता मौजूद हैं. जानकारी के मुताबिक बैठक में छत्तीसगढ़ की बची हुई सीट के लिए प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा होगी.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी 21 सीटों पर प्रत्याशी की घोषणा कर चुकी है. अब 69 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा के लिए बैठक में मुहर लग सकती है. इसके अलावा चुनावी रणनीति, घोषणापत्र के मुद्दों समेत प्रमुख विषयों पर भी चर्चा हो सकती है.

विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारी शुरु कर दी है. अन्य राज्यों से भी बीजेपी नेताओं के आने का सिलसिला शुरू हो गया है. वहीं संभागवार प्रभारियों की नियुक्ति भी कर दी गई है. इसके साथ ही जिले और विधानसभावार भी कुछ जगह पर नियुक्ति हो गई है, कुछ जगहों पर होनी है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

See also  भूत है, भूत है... चिल्ला कर बच्चों को बाग से भगाया, फिर 10 साल की मासूम से किया रेप | son of mango orchard owner raped 10 year old girl in basti police filed FIR against accused stwk
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL