• Mon. Apr 29th, 2024

‘सट्टा किंग’ की शादी : वेलेंटाइन डे पर 7 फेरे लेगा महादेव बुक एप का मास्टरमाइंट, 11 को होगी रिंग सेरेमनी, प्रेमिका के लिए खरीदी 35 करोड़ की अंगूठी, जानिए CG से किसे मिला निमंत्रण ? – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Feb 7, 2023    150813 views     Online Now 388

दुर्ग. देश भर में महादेव बुक एप के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा का जाल फैलाने वाले मास्टरमाइंड सौरभ चंद्राकर की शादी का कार्ड सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस के अनुसार भिलाई दुर्ग समेत छत्तीसगढ़ के कई लोगों को भी शादी का निमंत्रण दिया गया है. बहुत ही कम समय में ऑनलाइन सट्टा एप के माध्यम से अरबो रुपये कमाने वाले सौरभ चंद्राकर की तलाश छत्तीसगढ़ पुलिस कर रही है.

दरअसल, भिलाई में कभी जुस की दुकान चलाने वाला सौरभ चंद्राकर अब दुबई में बैठकर देशभर में अवैध सट्टे का कारोबार चला रहा है. महादेव बुक एप के मास्टरमाइंड की शादी में दुर्ग जिले से भी करीब 100 लोगों के जाने की संभावना जताई जा रही है. इसलिए पुलिस सभी आने जाने वाले लोगों पर निगरानी कर रही है. कार्ड के अनुसार ऑनलाइन सट्टा किंग सौरभ की पहले रिंग सेरेमनी होगी और इसी महीने 14 फरवरी वेलेंटाइन डे को उसकी शादी है. इस शादी में करोड़ों रुपये खर्च करने की तैयारी की जा रही है. वह अपने स्कूल लाइफ की प्रेमिका से ही शादी रचा रहा है.

इन लोगों को मिला निमंत्रण

जानकारी के मुताबिक महमानों में शहर के कई उद्योगपति, ट्रांसपोर्टर, बड़े व्यापारी और पैनल चलाने वाले लोग शामिल हैं. ऐसे लोगों को बकायदा शादी का आमंत्रण कार्ड भेजा गया है. शादी में उनके लोग ही शामिल हो इसके लिए गोपनीय तरीके से कार्ड ऑनलाइन भेजा गया है. शादी में शामिल होने दुबई जाने वालों पर पुलिस की कड़ी नजर है. दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि हमें महादेव एप के मास्टरमाइंड के विवाह की सूचना मिली है. पुलिस शादी समारोह में आने जाने वाले सभी संभावित लोगों पर नजर रख रही है. वहीं अभिषेक पल्लव का कहना है कि छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन सट्टा जुआ के खिलाफ नया कानून लागू नहीं हो पाया है. इसलिए आरोपी तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

35 करोड़ की रिंग, मेहमानों के लिए क्रूज की व्यवस्था

जानकारी के मुताबिक शादी में करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबिक मास्टरमाइंट ने अपनी होने वाली बीवि के लिए 35 करोड़ की हीरों की अंगूठी खरीदी है. इसके अलावा मेहमानों के लिए भी ऐशो-आराम की व्यवस्था है. शादी में मेहमानों को ले जाने के लिए क्रूज की व्यवस्था की गई है. जिसमें ऐशो-आराम की तमाम व्यवस्था है.

Related Post

हेट स्पीच पर पीएम मोदी-राहुल गांधी EC को आज देंगे जवाबः जानें किस नफरती बयान पर दोनों को मिला है नोटिस
अनियंत्रित होकर पलटा डंपर, मकान क्षतिग्रस्त, बड़ा हादसा टला
IPL 2024, GT vs RCB: आज के पहले मुकाबले में गुजरात और बेंगलुरु के बीच होगी भिड़ंत, जानिए कैसा है पिच का हाल और दोंनो टीमों की प्लेइंग 11

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL