• Sun. Apr 28th, 2024

BJP की सरकार आई तो प्रदेश में होगी पूर्ण शराबबंदी ? पूर्व सीएम रमन ने कहा- घोषणा पत्र में रखेंगे बात – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Dec 30, 2022    150813 views     Online Now 287

अभिषेक सेमर, तखतपुर. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. रमन सिंह ने कहा कि वे शराबबंदी को अपने घोषणा पत्र में शामिल करेंगे. उन्होंने कहा पहले भी हम क्रमिक शराबबंदी लागू किए थे.

दरअसल, शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री तखतपुर क्षेत्र के प्रवास पर थे. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि हम अपने शासन काल में पहले ही शराबबंदी की ओर बढ़ रहे थे. साथ ही 3000 तक की जनसंख्या वाले गांवों में हमने पूर्ण शराबबंदी लागू की थी. अब हम फिर से अपने घोषणा पत्र में शराबबंदी की बात को शामिल करेंगे.

बता दें कि पूर्व सीएम लगातार विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं. वहां के लोगों और कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं. साथ ही संगठनात्मक बैठकें भी कर रहे हैं. इसी कड़ी में वे शुक्रवार को तखतपुर विधानसभा के भकुर्रा, नवापारा में आयोजित आम सभा में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने क्षेत्रवासियों को संबोधित किया. साथ ही भाजपा कार्यालय में आयोजित समन्वयक एवं जनप्रतिनिधियों की विधानसभा स्तरीय बैठक में शामिल होकर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL