• Sat. Apr 27th, 2024

राजधानी पहुंचे फारुख अब्दुल्ला, भारत जोड़ो यात्रा समेत कई विषयों पर रखी अपनी बात – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Dec 22, 2022    150818 views     Online Now 211

रायपुर. जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारुख अब्दुल्ला गुरुवार को कांग्रेस प्रवक्ता के परिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रायपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा कि ‘वो कांग्रेस जाने, फारुख अब्दुल्ला इस पर कुछ नहीं बोल सकता. विरोध भी होता है, प्यार भी होता है, यह दुनिया का हिसाब है. क्या सब लोग मोदी जी की तारीफ करते हैं? वह खुद कहते हैं लोग मुझे भला बुरा बोलते हैं.

कश्मीरी पंडितों को लेकर फारुख ने कहा कि कश्मीरी पंडित कभी आएगा नहीं, जब तक वहां की स्थिति सही नहीं हो जाती.
हमारे पड़ोसियों को भी डर है. 2 महीने में वापस लाने की बात कही गई थी. आज इस बात को 32 वर्ष गुजर गए. वह एक मुसीबत से गुजर रहे हैं. हम भी यही चाहते हैं कि वह जल्द घर वापसी करें.

राज्यपाल के बयान को लेकर अब्दुल्ला ने कहा कि राज्यपाल रोज नए बयान देते हैं, इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. वहीं जम्मू कश्मीर में चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि पहले चुनाव तो आए बाद में सोचा जाएगा कि किसके साथ और किसके लिए लड़ना है.

कोरोना को लेकर उन्होंने कहा कि ये एक चिंता का विषय है और खासकर मुझे इस बात की बहुत ज्यादा चिंता है. मुझे डायबिटीज भी है और मैं अपनी बीवी की किडनी लेकर भी बैठा हूं. पार्लियामेंट को लेकर अब्दुल्ला ने कहा कि पार्लियामेंट में बहस हो रही है, हम चाहते थे कि बहस हो. सरकार से पूछा जाए सरकार उसका जवाब दे, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL