• Sun. Apr 28th, 2024

क्यों लोगो ने लाइजर मूवी को फ्लॉप करवाई

ByCreator

Sep 17, 2022    150820 views     Online Now 296

Vijay Deverakonda  Flop Film : बॉलीवुड स्टार  ( Bollywood Actor ) विजय देवरकोंडा  ( Vijay Deverakonda ) बॉलीवुड में भी कम लोकप्रिय नहीं हैं ! हालांकि उनकी फिल्म ‘लाइगर’  ( Liger ) दर्शकों को पसंद नहीं आई ! यह फिल्म पिछले महीने ही रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस ( Bollywood Box Office ) पर फ्लॉप साबित हुई थी ! इसके बाद फिल्म और फिल्म की स्टारकास्ट को अलग-अलग वजहों से ट्रोल किया गया ! अब फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ( Ram Gopal Varma ) ने विजय देवरकोंडा पर निशाना साधते हुए फिल्म के फ्लॉप होने की वजह बताई है !

Vijay Deverakonda Flop Film

Vijay Deverakonda Flop Film

Vijay Deverakonda Flop Film

फिल्म लोगो के उम्मीदों पर पूरी खरी नहीं उतर पाई है ! सोशल मीडिया का कहना है  की फिल्म की पहले दिन की कमाई अच्छी तो रही है लेकिन उतनी अच्छी  नहीं है ! जितनी उम्मीद की जा रही थी इस फिल्म से उतना रिस्पांस नहीं आया है ! और इसी बीच  एक और दावा सामने आया है ! इस दावे के मुताबिक फिल्म लाइजर ( Liger ) अभी से ही फ्लॉप कर दी है ! और इस फिल्म के 70 % शोज केंसिल क्र दिए है ! इस फिल्म के फ्लॉप होने से राम गोपाल वर्मा ( Ram Gopal Varma ) को एक बड़ा झटका लगा है !

राम गोपाल वर्मा ने विजय पर साधा निशाना

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, राम गोपाल वर्मा ( Ram Gopal Varma ) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विजय देवरकोंडा ( Vijay deverakonda ) की फिल्म ‘लाइगर ( Liger ) को लेकर बयान दिया है !  फिल्म निर्माता ने कहा- लिगर के प्रचार के दौरान विजय देवरकोंडा के आक्रामक बयानों का फिल्म पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा है !  अल्लू अर्जुन, प्रभास, जूनियर एनटीआर और राम चरण जैसे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बाकी सितारों की तरह विजय देवरकोंडा हिंदी दर्शकों को प्रभावित नहीं कर सके ! विजय के घमंडी व्यवहार के कारण दर्शकों ने ‘लिगर’ को प्यार नहीं दिया !

बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं पाई लिगर

विजय देवरकोंडा ( Vijay Deverakonda ) की फिल्म ‘लाइगर’  ( Liger ) 25 अगस्त को रिलीज हुई थी ! जिसमे अनन्या पांडे ( Ananya Pandey ) भी अहम भूमिका में थीं ! इस फिल्म से मेकर्स के साथ-साथ दर्शकों को भी काफी उम्मीदें थीं ! हालांकि रिलीज के पहले ही दिन ‘लाइगर’ को दर्शकों ने नकार दिया था ! मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘लिगर’ की कमजोर कहानी और विजय देवरकोंडा के बयानों की वजह से फिल्म हिट नहीं हो पाई !

यह भी जाने : Sachin Pandit Big Boss : सचिन पंडित बिग बॉस 16 में क्यों आना चाहते थे

Related Post

IPL 2024, GT vs RCB: आज के पहले मुकाबले में गुजरात और बेंगलुरु के बीच होगी भिड़ंत, जानिए कैसा है पिच का हाल और दोंनो टीमों की प्लेइंग 11
पहले भी कहा था, लेकिन नहीं आए… राहुल और प्रियंका गांधी के राम मंदिर आने की खबरों पर मुख्य पुजारी ने क्या कहा | rahul gandhi priyanka gandhi ram mandir ayodhya visit ram mandir priest amethi raebareli loksabha elections 2024
Skin care tips- तेज धूप की वजह से फेस हो गया है टैन, तो परेशान न होएं बस लगा लें ये घरेलू फेसपैक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL