• Mon. Apr 29th, 2024

मंत्री का रिश्तेदार बताकर लाखों की ठगी, जानिए शातिर महिला कैसे लोगों को बनाता था शिकार…

ByCreator

Sep 16, 2022    150822 views     Online Now 264

एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने खुद को मंत्री का रिश्तेदार बताकर लोगों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर लाखों रुपए ठग लिए. इतना ही नहीं लोगों को शिकार बनाने के लिए महिला ने कई शादियां भी की. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही है.

यह मामला तमिलनाडु के करूर जिले का है. महिला की पहचान 28 साल की सौम्या उर्फ सबरी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि महिला ने दस से अधिक लोगों को ठगी का शिकार बनाया है. उसने कई पुरुषों से शादी कर उन्हें सरकारी नौकरी दिलाने का वादा किया था. महिला यह दावा भी करती थी कि संबंधित विभाग के मंत्री उसके रिश्तेदार हैं. इसी झूठ के सहारे वह लोगों को शिकार बनाती थी.

करूर और त्रिची जिले में फैलाया जाल
शातिर महिला ने करूर और त्रिची जिले में ठगी का जाल बिछा रखा था. अपने झांसे में लोगों को लेने के लिए वह तरह-तरह की तरकीबों का इस्तेमाल करती थी. फिर चाहे मंत्री को रिश्तेदार बताना हो या शादी ही क्यों न करनी पड़े. ठगी का शिकार हुए लोग कई दिनों से उसकी तलाश कर रहे थे. आखिरकार पीड़ितों को जानकारी मिली कि महिला अपने घर में है. आनन-फानन पीड़ित सीधे उसके घर पहुंचे और महिला को वहां पाया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी.

आरोपी महिला से पूछताछ कर रही पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पशुपतिपालयम थाना पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि बिजली बोर्ड में नौकरी दिलाने का झांसा देकर लोगों से ठगी करने और लाखों रुपये लूटने के आरोप में महिला को गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच जा रही है. जल्द ही खुलासा किया जाएगा कि आरोपी महिला ने कितने लोगों से कितनी ठगी की है. करूर अपराध शाखा के पुलिस उपाधीक्षक सुकुमार, सिटी पुलिस उपाधीक्षक देवराज और निरीक्षक सेंथिल कुमार आरोपी महिला से पूछताछ कर रहे हैं.

  • छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
  • मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
  • उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
  • दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
  • पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
  • लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
  • खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
  • मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Post

हेट स्पीच पर पीएम मोदी-राहुल गांधी EC को आज देंगे जवाबः जानें किस नफरती बयान पर दोनों को मिला है नोटिस
अनियंत्रित होकर पलटा डंपर, मकान क्षतिग्रस्त, बड़ा हादसा टला
IPL 2024, GT vs RCB: आज के पहले मुकाबले में गुजरात और बेंगलुरु के बीच होगी भिड़ंत, जानिए कैसा है पिच का हाल और दोंनो टीमों की प्लेइंग 11

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL