• Sat. Apr 27th, 2024

Jacqueline Fernandez से आज पूछताछ करेगी EOW, सवालों की फेहरिस्त तैयार, 200 करोड़ की वसूली और सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है मामला

ByCreator

Sep 14, 2022    150815 views     Online Now 206

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) से आज दिल्ली पुलिस पूछताछ करने वाली है. सुकेश चंद्रशेखर मामले को लेकर पुलिस जैकलिन से पूछताछ होने वाली है. जैकलिन को जिन सवालों का सामना करना है, उनकी फेहरिस्त दिल्ली पुलिस ने तैयार कर ली है.

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) आज जैकलिन से 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली को लेकर पूछताछ करेगी. इसके अलावा EOW ने पिंकी ईरानी को भी पूछताछ के लिए समन भेजा है. ईरानी वो हैं जिन्होंने सुकेश को जैकलिन से मिलवाने में मदद की थी. संभवत: जैकलिन और पिंकी को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ हो सकती है.

इन सवालों से हो सकता है सामना

एक पुलिस अधिकारी द्वारा मीडिया को दी गई जानकारी के मुताबिक जैकलिन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) को बुधवार सुबह 11 बजे मंदिर मार्ग स्थित EOW के कार्यालय पर पूछताछ के लिए पेश होने का समन भेजा है. अधिकारी के मुताबिक अभिनेत्री से पूछे जाने वाले सवालों की सूची तैयार कर ली गई है. सुकेश के साथ संबंध और उससे लिए गए गिफ्ट्स को लेकर जैकलिन से सवाल किए जा सकते हैं. साथ ही वो कितनी बार सुकेश से मिलीं और फोन पर कितनी बार संपर्क किया, ऐसे सवाल भी किए जा सकते हैं.

इसे भी पढ़ें :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL